Delhi News: हत्या के मामले में फरार अपराधी का रोहिणी इलाके में एनकाउंटर; जानें पूरी खबर

Delhi News: गाजियाबाद से हत्या के मामले में वांछित अपराधी फैजान को दिल्ली पुलिस ने रोहिणी के जापानी पार्क के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी, जिसके बाद वह पकड़ा गया।

Delhi Crime News

हत्या के मामले में फरार अपराधी का रोहिणी इलाके में एनकाउंट

तस्वीर साभार : भाषा
Delhi News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हत्या के मामले में लंबे समय से वांछित 35 वर्षीय एक अपराधी को शुक्रवार को दिल्ली के रोहिणी इलाके में देखा गया। यहां अपराधी और पुलिस के बीच 3 बजे मुठभेड़ हुई और अपराधी को पकड़ा गया। पुलिस सूत्रों ने मामले पर अधिक जानकारी देते हुए बताया कि रोहिणी में जापानी पार्क के समीप तड़के तीन बजे मुठभेड़ में अपराधी मोहम्मद फैजान उर्फ नन्हे के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बता दें कि अपराधी मोहम्मद फैजान को नन्हे के अलावा ‘कालू’ और ‘गोगा’ नाम से भी जाना जाता है।

मुठभेड़ में पकड़ा गया अपराधी

पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) अमित कौशिक ने मामले पर अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को एक सूचना मिली थी। सूचना के अनुसार, फैजान जापानी पार्क के पास अपने किसी साथी से मिलने आ रहा था। कौशिक ने कहा कि निरीक्षक मान सिंह एवं संजीव की अगुवाई में एक दल ने जाल बिछाया। लेकिन पुलिस दल को देखकर फैजान ने उनपर गोलियां चला दीं। फैजान के गोली चलाने पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस दल के सदस्यों ने भी फायरिंग शुरू की। इस दौरान पुलिस की एक गोली उसके दाहिने पैर में लगी। गोली लगने के बाद फैजान को पकड़ा गया। अधिकारी ने बताया कि पैर में गोली लगने के बाद फैजान को नजदीकी डॉ. साहब अम्बेडकर अस्पताल ले जाया गया और वहां उसे औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया गया। कौशिक ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को अपराधी के पास से बंदूक, अत्याधुनिक अर्ध स्वचालित पिस्तौल और तीन कारतूस मिले हैं। इसके साथ ही उसकी मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।

दिल्ली, हरियाणा और यूपी में पहले से कई मामले दर्ज

कौशिक के अनुसार, फैजान पर दिल्ली, उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली, तथा हथियार रखने व कानून के विभिन्न प्रावधानों के तहत सात मामले पहले से दर्ज हैं और उसका संबंध गोगी एवं काले गैंग से भी है। उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में हत्या के एक मामले में वांछित था और गिरफ्तारी से बचता फिर रहा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited