Delhi Traffic Advisory: रविवार को दिल्ली में हाफ मैराथन, ये रास्ते रहेंगे बंद; यहां चेक करें ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory: रविवार को दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम से शुरू होने वाली हाफ मैराथन को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कई रास्तों पर डायवर्जन प्लान तैयार किया है तो वहीं कई रास्तों पर वाहनों को प्रतिबंधित किया है। इन रास्तों पर वाहनों की आवाजाही सुबह 11 बजे तक प्रभावित रहेगी।

Traffic

रविवार को दिल्ली में हाफ मैराथन, ये रास्ते रहेंगे बंद

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में रविवार को हाफ मैराथन का आयोजन जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से किया जाएगा। अनुमानित तौर पर इसमें 35 हजार से अधिक लोग हिस्सा लेने वाले हैं। इसके चलते स्टेडियम के आसपास के इलाकों में वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है और एक डायवर्जन प्लान तैयार किया गया है। अगर आप भी रविवार को दिल्ली जेएलएन स्टेडियम या उसके आसपास के इलाकों से होते हुए अपने गंतव्य की ओर जाने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। यहां आपको डायवर्जन रूट से लेकर उन रास्तों की जानकारी दी जाएगी।

बता दें कि पहली हाफ मैराथन जेएलएन स्टेडियम से सुबह 4:45 बजे रवाना होगी। इस दौरान दक्षिण और नई दिल्ली की कुछ सड़कों को यातायात के लिए बंद किया गया जाएगा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार अपनी यात्रा प्लान करने की अपील की है।

5 बजे शुरू होगी ओपन हाफ मैराथन

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, ओपन हाफ मैराथन की शुरुआत स्टेडियम से सुबह 5 बजे होगी। स्टेडियम से भीष्ण पितामह मार्ग, लोधी रोड, अरबिंदो मार्ग, लोधी रोड, मथुरा रोड, सुब्रमण्यम भारती मार्ग, डॉ जाकिर हुसैन मार्ग, सी-हेक्सागन, कर्तव्य पथ, रफी मार्ग रेल भवन, संसद मार्ग तक जाएगी। वहां से वापसी में रफी मार्ग, रेल भवन, कर्तव्य पथ होते हुए वापस जेएलएन स्टेडियम के बाहर समाप्त होगी।

हाफ मैराथन के दौरान लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े इसे ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने पहले ही सारे इंतजाम कर लिए हैं और एडवाइजरी भी जारी कर दी है। दिल्लीवासियों से ट्रैफिक एडवाइजरी का पालन करने की अपील की गई है। साथ ही यात्रा के दौरान पर्याप्त समय लेकर घर से बाहर जाने की सलाह दी गई है ताकि वह अपने गंतव्य पर समय से पहुंच सकें।

इन रास्तों पर रहेगा डायवर्जन

  • भीष्म पितामह मार्ग
  • कोटला लाल बत्ती
  • सेवा नगर लाल बत्ती
  • अरबिंदो मार्ग-लोधी रोड जंक्शन
  • राजेश पायलट मार्ग-अमृता शेरगिल मार्ग
  • मेहरचंद मार्केट लाल बत्ती
  • सुब्रमण्यम भारती मार्ग-आर्क बिशप मार्ग
  • सुब्रमण्यम भारती मार्ग-मैक्स मूलर मार्ग
  • सुब्रमण्यम भारती मार्ग-महर्षि रमन मार्ग
  • लाला लाजपत राय मार्गनीला गुंबद
  • मथुरा रोड-भैरव रोड जंक्शन

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दिल्ली (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited