Delhi News: 12 साल की मासूम को बहलाकर साथ ले गई परिचित महिला, तीन नाबालिगों समेत चार ने किया गैंगरेप!

दिल्ली के सदर बाजार में कूड़ा बीनने वाली 12 साल की लड़की के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता को उसकी परिचित महिला फुसलाकर अपने साथ ले गई, जहां पर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

Rape

12 साल की नाबालिग से गैंगरेप (फोटो साभार - istock)

Delhi News: उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार में एक 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जिसमें एक महिला पीड़ित बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई। जहां चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। जिसमें तीन नाबालिग भी शामिल थे। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान ब्यूटी के रूप में हुई है, जो पीड़िता से पहले से परिचित भी थी। पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है, आरोपियों में 38 साल का सुरेश कुमार और 12,14 और 15 साल के तीन नाबालिग हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने ब्यूटी को पैसे देकर कोई लड़की लाने को कहा था, और महिला ने पीड़िता को देख उसे बहलाकर अपने साथ ले गई।

पीड़िता कूड़ा बीनने का करती थी काम

पीड़िता बवाना की रहने वाली है, और कूड़ा बीनने का काम करती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह ग्रुप के साथ बवाना में कचरा उठाती है, लेकिन वारदात के दिन 1 जनवरी को वह अकेले सदर बाजार में थी। उसी समय ब्यूटी उसके पास आई और उसे बहलाकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गई। जहां आरोपी पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता बवाना की ट्रेन में चढ़कर वहां से निकल गई।

पुलिस ने जांच के लिए की टीम गठित

पीड़िता ने बताया कि वह ब्यूटी को पहले से जानती थी और वह पहले बवाना में ही रहती थी। घटना के बाद ब्यूटी ने पीड़िता को चुप रहने की धमकी दी, जिस कारण उसने दो दिन तक किसी से कुछ नहीं कहा और दो दिन बाद वापस अपना काम करने के लिए सदर बाजार में कूड़ा बीनने आई। यहीं पर पीड़िता का चचेरा भाई भी रहता था, जिसे उसने सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को घटना का पता लगा और पुलिस में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने तुरंत ही टीम गठित करके जांच शुरू कर दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited