'मुझे माफ कर देना', JEE पास न कर पाने पर दिल्ली की किशोरी ने छत से छलांग लगाई

Delhi Teen Suicide: दिल्ली में संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) पास न कर पाने पर 17 साल की एक छात्रा ने एक रिहायशी इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली, वो एक सुसाइड नोट छोड़ गई है।

Suicide News

एक छात्रा ने एक रिहायशी इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली (प्रतीकात्मक फोटो)

Delhi Teen Suicide: राजधानी दिल्ली में 17 साल की एक छात्रा ने एक रिहायशी इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली, उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें लिखा था, 'मुझे माफ कर देना, मैं ऐसा नहीं कर सकती थी', पुलिस ने शनिवार को बताया कि नई दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एक 17 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) पास न कर पाने पर एक रिहायशी इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली।

लड़की 12वीं कक्षा पूरी करने के बाद इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसने शुक्रवार को एक इमारत की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के लाहौर में छात्रा की कथित आत्महत्या के बाद उग्र हुआ प्रदर्शन; 30 छात्र घायल

एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने लिखा था, 'मुझे माफ कर देना, मैं ऐसा नहीं कर सकती थी। मैं JEE परीक्षा पास नहीं कर पाई' पुलिस के अनुसार, उसने पहले अपनी मां से कहा था कि अगर वह परीक्षा पास नहीं कर पाई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दिल्ली (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited