Delhi News: पड़ोसी के पिटबुल ने महिला पर किया हमला, मालिक पर कुत्ते को उकसाने का आरोप

दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में एक पिटबुल कुत्ते ने महिला पर हमला कर दिया। पीड़ित महिला ने कुत्ते के मालिकों पर उसे हमला करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। कुत्ते के काटने से महिला को पांच जगह गंभीर चोटें आईं हैं। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

pitbull dog attacked

पिटबुल ने महिला पर किया हमला (फोटो साभार - istcok)

Delhi News: दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके में एक महिला पर पड़ोसी परिवार के पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया। पड़ोसी परिवार अपने कुत्ते को महिला के घर के बाहर शौच करा रहा था। इस बात पर आपत्ति जताने पर दोनों लोगों में विवाद हो गया। पीड़ित महिला का आरोप है कि पड़ोसियों ने अपने कुत्ते को हमला करने के लिए उनपर छोड़ दिया। इस दौरान पड़ोसियों ने महिला के साथ बदतमीजी भी की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। पीड़ित महिला ने पड़ोसी परिवार के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। घायल महिला का इलाज चल रहा है।

पड़ोसी के बेटे ने पीड़ित को दिया धक्का

स्वरूप नगर इलाके की गली नंबर 14 में रिया देवी रहती है। 3 नवंबर की सुबह 9 बजे के करीब उनके पड़ोसी परिवार की महिला अपने पिटबुल नस्ल के कुत्ते को रिया के घर के आगे शौच करा रही थी। जब रिया ने इस बात के लिए पड़ोसी महिला को मना किया, तो दोनों के बीच बहस छिड़ गई। सीसीटीवी वीडियो के अनुसार दोनों महिलाओं के बीच झगड़ा होने के दौरान ही कुत्ते ने रिया पर हमला कर दिया। इस दौरान पड़ोसी महिला के बेटे ने रिया को धक्का भी दिया और उसके साथ बदतमीजी की। पीड़िता महिला का आरोप है कि पड़ोसियों ने कुत्ते को हमला करने के लिए उकसाया था। वीडियो में रिया अपना जख्मी हाथ पकड़े हुए भी नजर आ रही है।

कुत्ते ने पहले भी किया है हमला

पिटबुल के हमले से रिया को पांच जगहों पर चोट आईं है। उसे तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। स्वरूप नगर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना को लेकर पड़ोसियों का कहना है कि पिटबुल डॉग ने पहले भी छोटे बच्चों पर हमला किया है, इस कारण वे बच्चों को गली में खेलने के लिए छोड़ने से डरते हैं। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited