कोरोना की चपेट में Delhi AIIMS के डॉक्टर्स- कई कर्मचारी, मास्क किया गया अनिवार्य

Coronavirus cases in Delhi: कोरोना के बढ़ते केस का असर दिल्ली एम्स पर भी दिखाई दे रहा है। डॉक्टर्स और कई कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है।

Delhi AIIMS, Corona Cases, Mask

दिल्ली एम्स में मास्क पहनना अनिवार्य

मुख्य बातें
  • दिल्ली एम्स के चार डॉक्टर कोरोना संक्रमित
  • अब एम्स में मास्क पहनना अनिवार्य
  • दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना केस
Coronavirus cases in Delhi: दिल्ली एम्स में अस्पताल में डॉक्टरों और कई कर्मचारियों के कोरोना से संक्रमित होने के बाद एडवाइजरी जारी की गई है। इस एडवाइजरी में कहा गया है की डॉक्टर्स मास्क लगाएं ,भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे। एम्स हॉस्पिटल के सभी स्टाफ से कहा गया है कि वे सर्जिकल मास्क पहनें और भीड़भाड़ से बचें, खासकर कैंटीन में जायदा लोग इकट्ठा न हो।

AIIMS में मास्क को किया गया अनिवार्य

एम्स के चार डॉक्टरों के कोरोना से संक्रमित होने के बाद जिसमें कार्डियोलाजी डिपार्टमेंट के एक वरिष्ठ प्रोफेसर भी शामिल हैं एडवाइजरी जारी की गई है। हालांकि कोई भी गंभीर स्थिति में नहीं है। हॉस्पिटल में स्टाफ के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है।अस्पताल के सभी कर्मचारियों से कहा गया है कि वे सर्जिकल मास्क पहनें और भीड़भाड़ में जाने से बचें, खासकर कैंटीन में।किसी भी स्थान पर पांच से अधिक लोगों के इक्ट्ठा न हो। स्क्रीनिंग के बाद ही बाहर से विजीटर्स को अस्पताल के अंदर जाने की अनुमति मिलेगी।एडवाइजरी में कहा गया है कि जिन कर्मचारियों को कुछ गंभीर बीमारियां हो वो जायदा सावधानी बरते या वो स्टाफ जो वृद्ध या गर्भवती हो उन्हें अधिक ख्याल रखना चाहिए।
सभी अधिकारियों को सलाह दी गई कि वे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कोविड के लक्षणों पर ध्यान दें और किसी भी कर्मचारी को अस्वस्थ महसूस होने पर वह अपने रिपोर्टिंग अधिकारी को खबर करने के तुरंत बाद वर्कप्लेस छोड़ दे। ऐसे कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन का पालन करना चाहिए और जांच कराना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

भावना किशोर author

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मूल की भावना ने देश के प्रतिष्ठित संस्थान IIMC से 2014 में पत्रकारिता की पढ़ाई की. 10 सालों से मीडिया में काम कर रही हैं. न्यू...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited