Delhi News: त्रिलोकपुरी इलाके में सड़क धंसने से हुआ 15 फीट गहरा गड्ढा, भराई का काम जारी

Delhi News: दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में देर रात अचानक सड़क धंस गई। जिससे 15 फीट गहरा गड्ढा हो गया। इस गड्ढे में गिरे रिक्शा चालक को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

Delhi Road Collapsed

त्रिलोकपुरी इलाके में सड़क धंसने से हुआ 15 फीट गहरा गड्ढा

Delhi News: दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में सड़क धंसने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि रात करीब 9 बजे अचानक मेट्रो पिलर के नीचे सड़क धंस गई। जिसमे एक रिक्शा गिर गया था। सड़क पर गड्ढा होने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। रिक्शे को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और रिक्शा चालक को पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बैरिकेडिंग की गई ताकि कोई और इस गड्ढे में न गिर जाए और लोग इसके आसपास न जाएं।

त्रिलोकपुरी में 10 फीट गहरा गड्ढा

मामले की जानकारी मिलते ही आप विधायक रोहित कुमार महरौलिया भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गड्ढे के आसपास बैरिकेडिंग कर दी है। गड्ढे को भरने का कारण अगले 2 से 3 घंटे में पूरा हो जाएगा। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने बताया कि गड्ढे की गहराई करीब 15 फ़ीट है। पुलिस ने संबंधित विभाग को मामले की सूचना दी है। आप विधायक ने कहा कि इस साल हुई भारी बारिश के कारण के यह गड्ढा हुआ है। दिल्ली में अगस्त महीने की शुरुआत से ही लगातार बारिश दौर जारी है। बीते दिनों हुई भारी बारिश के कारण कई स्थानों पर सड़कों की हालत खराब है। इस स्थानों से सड़क के धंसने की खबर आ चुकी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited