Delhi Traffic: भारी बारिश से धंसी सीवर लाइन, मरम्मत के लिए डायवर्ट किया गया ट्रैफिक; यहां देखें रूट

Delhi Traffic Police: दिल्ली में भारी बारिश के चलते कई इलाकों में सड़क धंसने की घटनाएं हो रही है। इस बीच गाजीपुर डेयरी फार्म रोड पर सीवर लाइन के क्षतिग्रस्त होने के यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई है। नोएडा, आनंद विहार और वसुंधरा से आने-जाने वाले लोगों को दूसरे रूट का प्रयोग करने की सलाह दी गई है।

sewer line damage in ghazipur

गाजीपुर डेयरी फार्म के पास सीवर लाइन क्षतिग्रस्त

Delhi Traffic Police: दिल्ली में भारी बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश के कारण कई स्थानों पर पानी भरा होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जगह-जगह जलजमाव के कारण ट्रैफिक व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है। दिल्ली में कई स्थानों पर सड़कों के धंसने के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच दिल्ली के गाजीपुर डेयरी फार्म रोड के पास सीवर लाइन के क्षतिग्रस्त होने के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित है। सीवर लाइन की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। इस बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा वाहनों को डायवर्ट किया जा रहा है। यदि आप भी इस रास्ते का प्रयोग अपने गंतव्य पर पहुंचने के लिए करते हैं तो ये खबर आपके लिए है।

सीवर लाइन क्षतिग्रस्त होने से ट्रैफिक प्रभावित

गाजीपुर डेयरी फार्म रोड पर सीवर लाइन के क्षतिग्रस्त होने के बाद मरम्मत का कार्य जारी है। इस दौरान दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आनंद विहार से आने वाले यात्रियों और नोएडा की ओर जाने वाले यात्रियों को यात्रा के लिए खिचड़ीपुर रोड का प्रयोग करने की सलाह दी है। नोएडा और वसुंधरा से आने वाले यात्री खिचड़ीपुर/चांद सिनेमा रोड का प्रयोग कर सकते हैं और अपने गंतव्य पर पहुंच सकते हैं। बता दें कि रोड पर जहां से सीवर लाइन क्षतिग्रस्त हुई है, उसे हिस्से को पुलिस ने बैरिकेडिंग की सहायता से कवर किया है। ताकि कोई हादसा न होए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited