दिल्ली में कैफे के बाहर फायरिंग, टेबल को लेकर बहस के बाद चलाई गोली, पांच लोग गिरफ्तार

​​दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में एक कैफे रेस्टोरेंट में कुछ लोगों की टेबल को लेकर कैफे मैनेजर से बहस हुई। जिसके बाद इन लोगों ने हवा में फायरिंग कर दी। इस घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Delhi Firing

दिल्ली में फायरिंग की घटना

Delhi Firing News: दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके से गोलीबारी की घटना सामने आई है। जहां एक कैफे रेस्टोरेंट में कुछ लोगों ने फायरिंग की कर दी। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से एक चार पहिया गाड़ी और अवैध बंदूक बरामद हुई है।

टेबल को लेकर हुई कहासुनी

जहांगीरपुरी से कुछ लोग सत्य निकेतन के एक कैफे में आए थे। कैफे मैनेजर से टेबल को लेकर इन लोगों की कहासुनी हो गई। इसी दौरान उन्होंने पिस्टल निकालकर हवा में फायरिंग कर दी। पुलिस ने इस मामले में अहमद (26), औरंगजेब (26), अतुल (20), जावेद (23) और आदिल (19) को गिरफ्तार किया है। इनमें जावेद पहले से 6 मामलों में शामिल था।

आरोपियों के पास बरामद सामान

पुलिस ने आरोपी औरंगजेब के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई एक चार पहिया गाड़ी बरामद की गई है। आरोपी जावेद के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई अवैध बंदूक, एक 7.65 एमएम की पिस्टल और 5 जिंदा राउंड भी बरामद किए गए हैं। इस मामले में आगे की जांच जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited