Kanjhawala Case: नए साल का जश्न मनाने के बाद होटल से निकलीं थीं दोनों, आपस में खूब लड़ी थीं, होटल मैनेजर का दावा

Kanjhawala Case : होटल मैनेजर का कहना है कि अंजली और उसकी दोस्त 31 दिसंबर की शाम करीब साढ़े सात बजे होटल पहुंची थीं। होटल में दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई और होटलकर्मयों द्वारा रोके जाने पर दोनों नीचे चली गईं। वहां भी दोनों में खूब लड़ाई हुई।

Kanjhawala Case : कंझावला केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे यह केस उलझता जा रहा है। कई बातें सामने आई हैं जो इस मामले को नया मोड़ देती नजर आ रही हैं। सबसे बड़ी बात यह सामने आई है कि हादसे वाली रात अंजली के साथ स्कूटी पर उसकी एक दोस्त थी जो हादसे के बाद घटनास्थल पर उसे छोड़कर चली गई। सवाल उठ रहा है कि हादसे के समय मौजूद उसकी इस दोस्त ने पुलिस को इतनी बड़ी दुर्घटना के बारे में कोई सूचना क्यों नहीं दी? क्या वह कुछ छिपा रही है?

नए साल का जश्न मनाने होटल पहुंची थीं दोनों

यही नहीं, अंजली और उसकी दोस्त नए साल का जश्न मनाने के लिए एक होटल पहुंची थीं। होटल मैनेजर का कहना है कि अंजली और उसकी दोस्त 31 दिसंबर की शाम करीब साढ़े सात बजे होटल पहुंची थीं। होटल में दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई और होटलकर्मयों द्वारा रोके जाने पर दोनों नीचे चली गईं। वहां भी दोनों में खूब लड़ाई हुई। इसके बाद दोनों स्कूटी से वहां से निकल गईं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने होटल के कुछ कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। यही नहीं, उस रात होटल में दिखे कुछ लड़कों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। बताया जाता है कि इन लड़कों ने होटल में एक कमरा बुक कराया था। होटल के कर्मचारियों ने लड़कों को इन दोनों लड़कियों से बात करते हुए देखा था।

फुटेज में लड़कियां और बलेनो कार

दिल्‍ली पुलिस को घटनावाली रात के 6-7 सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। अलग-अलग फुटेज में स्‍कूटी पर दोनों लड़कियां और बलेनो कार नजर आ रही है। पुलिस के अनुसार, हादसे के वक्‍त यह लड़की मृतका के साथ थी। एक्‍सीडेंट के बाद वह घटनास्‍थल से भाग गई। स्‍कूटी चला रही युवती का पैर कार में फंस गया और वह कई किलोमीटर तक घिसटती रही।

आज आएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

अंजली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज आएगी। इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसकी मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह भी पता चल सकेगा कि उसके साथ रेप हुआ था या नहीं। दिल्ली पुलिस 12 बजे इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है। वह घटना के बारे में कुछ नए तथ्य सामने रख सकती है। वैसे, इस घटना पर गृह मंत्रालय की नजर है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के सीपी से रिपोर्ट तलब की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited