महाठग सुकेश चंद्रशेखर का लेटर बम, मेरे जन्मदिन पर केजरीवाल-जैन ने गाया था ये दोस्ती नहीं तोड़ेंगे

सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर आप के नेताओं पर आरोप लगाया है। उसने कहा कि जब सत्येंद्र जैन के खिलाफ बयान दिया तो उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। इसके साथ ही 2017 के अपने जन्मदिन का जिक्र करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन ने ये दोस्ती नहीं तोड़ेंगे गाना उसके लिए समर्पित किया था।

sukesh chandrashekhar

दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर करोड़ों की महाठगी मामले में दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है। हाल ही में जब उसके सेल पर छापेमारी हुई तो वो रोने लगे था। उसके सेल से गुची का स्लीपर और दो महंगे जींस बरामद हुए थे। सुकेश चंद्रशेखर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर करप्शन का आरोप लगाता रहा है। इन सबके बीच उसने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बारे में कहा कि 6 साल पहले उसके जन्मदिन पर ये दोस्ती नहीं तोड़ेंगे गाना डेडिकेट किया था।

पांच पेज के खत में आरोप

अपने वकील अनंत मलिक के जरिए उसने पांच पेज का खत लिखा है। चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि दोनों शख्स 25 मार्च 2017 को उसके ऊपर दबाव डाले कि मध्य पूर्व और दक्षिण भारत से वो फंड का इंतजाम करे। उसका कहना है कि हालांकि उस दिन के बाद से इन दोनों लोगों से उसकी दोस्ती नहीं थी।केजरीवालजी, मुझे आशा है कि आप 25 मार्च 2017 को मेरे जन्मदिन पर आपने और सत्येंद्र जैन द्वारा समर्पित गीत - ये दोस्ती, हम नहीं छोड़ेंगे और मुझे मध्य पूर्व और दक्षिण भारत से योगदान लाने के लिए राजी किया। हालांकि सुकेश के आरोपों के संबंध में आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

आवाज उठाने पर जैन का हुआ इस्तीफा

जैन के इस्तीफे के समय पर सवाल उठाते हुए, चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि यह अदालत में अपनी अंतिम उपस्थिति के दौरान उनकी मांग के बाद आया था। आप सत्येंद्र जैन के संबंध में खुद को 9 महीने पहले कर सकते थे, क्यों अब अचानक, जब मैंने आपको 4 दिन पहले चुनौती दी थी कि मैं अपने अदालत के उत्पादन के दौरान सत्येंद्र जैन इस्तीफे की मांग कर रहा था ।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ललित राय author

खबरों को सटीक, तार्किक और विश्लेषण के अंदाज में पेश करना पेशा है। पिछले 10 वर्षों से डिजिटल मीडिया में कार्य करने का अनुभव है।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited