दिल्ली के नांगलोई में शराब तस्कर का आतंक, रुकने का इशारा करने पर कॉन्स्टेबल को कुचला; मौत

दिल्ली में शराब तस्कर का आतंक दिखा है। शराब तस्कर ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार बरामद कर लिया है और फरार तस्कर की तलाश शुरू कर दी है।

Delhi police

सांकेतिक फोटो।

Delhi Crime News: दिल्ली के नांगलोई इलाके में शराब सप्लायर ने एक पुलिस कॉन्स्टेबल को कार से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद शराब सप्लायर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल की तैनाती नांगलोई इलाके में थी, जहां उसे सूचना मिली थी कि एक कार तस्कर की कार आ रही है। जब उसने देखा कि एक कार आ रही है, तब उसने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार नहीं रुका।

तस्कर ने कॉन्स्टेबल को कुचला

कार सवार ने रुकने से मना करते हुए अपनी कार कॉस्टेबल के ऊपर चढ़ा दी और उसे कुचलते हुए आगे निकल गया। इसकी सूचना पुलिस के अन्य अधिकारियों को दी गई। पुलिस ने कार बरामद कर लिया है। वहीं, कार सवार तस्कर भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार, यह घटना तड़के करीब तीन बजे के आस-पास की है।

कॉन्स्टेबल को 10 मीटर घसीटा

जानकारी के अनुसार, कॉन्स्टेबल संदीप ने एक वैगनआर को तेजी से आते हुए देखा और ड्राइवर को स्पीड कम करने के लिए कहा, लेकिन अचानक वैगनआर ने स्पीड बढ़ाई और संदीप को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वो लगभग 10 मीटर तक घिसटते हुए ले गया और एक दूसरी गाड़ी से टकरा गया। संदीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुई है। सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि संदीप ने एक गली में मुड़ने के बाद वैगनआर को स्पीड कम करने का इशारा किया, जिसके बाद वैगनआर ने अचानक स्पीड बढ़ाई और संदीप की बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दिल्ली (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited