MCD स्टैंडिंग कमेटी चुनाव में आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका, BJP ने 12 में से 7 जोन में दर्ज की जीत

MCD Ward Committee Elections: दिल्ली एमसीडी वार्ड समिति चुनाव में भाजपा की शानदार जीत हुई है। पार्टी ने 12 में 7 सीटें जीतकर आम आदमी पार्टी खेमे में चिंता पैदा कर दी है। आइये जानते हैं किन्हें कहां से जीत मिली।

BJP wins MCD Ward Committee elections

दिल्ली एमसीडी वार्ड समिति चुनाव 2024

MCD Ward Committee Elections: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में वार्ड समिति चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। भाजपा ने कुल 12 वार्ड समितियों में से 7 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) ने पांच सीटों पर जीत दर्ज की है। दिल्ली एमसीडी वार्ड समिति चुनाव में भाजपा की जीत को पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है। भाजपा की इस शानदार जीत से पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। भाजपा ने वार्ड कमेटी शाहदरा नार्थ जोन, शाहदरा साउथ जोन, नजफगढ़ जोन, केशवपुरम जोन, सिविल लाइन, सेंट्रल जोन और नरेला पर जीत दर्ज की। दूसरी तरफ, आम आदमी पार्टी ने पांच वार्ड कमेटी सिटी सदर-पहाड़गंज, करोल बाग, रोहिणी जोन, साउथ और शाहदरा वेस्ट जोन पर जीत दर्ज की।

जनता के समर्थन का नतीजा है जीत-BJP

जीत के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा से विजयी सदस्यों ने मुलाकात की। सचदेवा ने जीत के लिए सदस्यों को बधाई दी और कहा कि यह जीत पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के समर्थन का नतीजा है। पार्षदों का काम जनता की सेवा करना है, लेकिन आम आदमी पार्टी जानबूझकर स्टैंडिंग कमेटी को रोक रही थी।

अहंकार और भ्रष्टाचार पर जीत-बीजेपी

उन्होंने कहा कि स्टैंडिंग कमेटी ही एक माध्यम है जो सभी प्रोजेक्ट को अप्रूव करती है और एमसीडी के लिए जल्द से जल्द स्टैंडिंग कमेटी का गठन होना चाहिए। आम आदमी पार्टी के पार्षदों को भी सोचना चाहिए कि वे जनता की सेवा करें, लेकिन उनके अहंकार और भ्रष्टाचार के कारण चुनाव नहीं हो रहे थे। मेयर का व्यवहार भी निंदनीय है और इस चुनाव में उनका बर्ताव बहुत ही गलत था। भाजपा जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही स्टैंडिंग कमेटी का गठन होगा और हम जनता के लिए काम करेंगे।
स्टैंडिंग कमेटी की सदस्य सुगंधा ने जीत के बाद कहा, "पिछले डेढ़ साल से एमसीडी में सभी काम ठप्प पड़े हुए थे, लेकिन अब हमारी जीत के बाद ये सभी काम जल्द से जल्द पूरे होंगे। हमारी प्राथमिकता होगी कि जनता के कामों को पूरा किया जाए और एमसीडी के कामों में तेजी लाई जाए। हमारी जीत से जनता को फायदा होगा और हमारे क्षेत्र में विकास के काम होंगे।
दिल्ली: एमसीडी वार्ड समिति का चुनाव जीतने पर नरेला जोन के वार्ड नंबर 31 से बीजेपी उम्मीदवार बबीता का कहना है, "इस जीत का श्रेय हमारे सांसद योगेंद्र चंदोलिया, बीजेपी पार्टी और नरेला जोन के सभी पार्षदों को जाता है
(इनपुट-आईएनएस)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited