Navjot Singh Sidhu: सिद्धू को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी? राहुल गांधी से की मुलाकात, प्रियंका भी थी साथ

Navjot Singh Sidhu: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू कुछ दिनों पहले ही जेल की सजा काटकर बाहर आए हैं। आने के बाद से ही वो राजनीति में सक्रिय हो गए हैं और लगातार भाजपा-आप पर हमला बोल रहे हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है कि कांग्रेस उन्हें फिर से बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है।

navjot singh sidhu, rahul gandhi, priyanka gandhi,

Navjot Singh Sidhu: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। जेल से बाहर आने के बाद सिद्धू आज दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सिद्धू ने अपने इरादे भी जाहिर कर दिए हैं। जेल से बाहर आने के बाद सिद्धू की कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से यह पहली मुलाकात थी। बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा हुई, उनका अभी खुलासा नहीं हुआ है।
राहुल को बताया मेंटर
नवजोत सिंह सिद्धू ने इस मुलाकात को लेकर ट्वीट किया और कहा- "आज नई दिल्ली में अपने मेंटर राहुल जी और मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक प्रियंका जी से मुलाकात हुई। आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के लिए मेरी प्रतिबद्धता न तो झुकेगी और न ही एक इंच पीछे हटेगी !!"
मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू कुछ दिनों पहले ही जेल की सजा काटकर बाहर आए हैं। आने के बाद से ही वो राजनीति में सक्रिय हो गए हैं और लगातार भाजपा-आप पर हमला बोल रहे हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है कि कांग्रेस उन्हें फिर से बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। जेल से बाहर आने के तुरंत बाद, सिद्धू ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए आरोप लगाया था कि लोकतंत्र जंजीरों में जकड़ा हुआ है और देश की संस्थाएं "गुलाम" बन गई हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को कानून व्यवस्था और कर्ज के मुद्दों पर आलोचना की थी।
राहुल की तारीफ में पढ़ चुके हैं कसीदे
जेल से बाहर आने के बाद सिद्धू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े थे। अभी भी पढ़ रहे हैं। तब उन्होंने राहुल गांधी को क्रांति का नाम बताया था। सिद्धू ने कहा था कि जब भी देश में तानाशाही आई, एक क्रांति आई और आज मैं कहता हूं कि क्रांति का नाम राहुल गांधी है। बहस और असहमति इस लोकतंत्र का सार है, लेकिन विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited