दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार को नहीं मिलेगा पानी, देखें कहां-कहां जलापूर्ति रहेगी बाधित

No Water Supply: दिल्ली में बुधवार को कई इलाकों में पानी की आपूर्ति नहीं होगी। इस वजह से लोगों को परेशानी होगी। दिल्ली जल बोर्ड ने कहा कि मरम्मत कार्य की वजह से पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी।

no water supply

फाइल फोटो।

No Water Supply: उमस भरी गर्मी की मार झेल रहे दिल्लीवालों के लिए थोड़ी परेशानी बढ़ाने जैसी खबर सामने आई है। दिल्ली के कुछ इलाकों में बुधवार को पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी, जिस वजह से लोगों को परेशानी उठानी होगी। दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) ने बताया कि दिल्ली के निलोठी मोड़ के पास पाइप लाइन में रिसाव की मरम्मत के कारण बुधवार को पश्चिमी और दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के कुछ इलाकों में जलापूर्ति बाधित रहेगी।

इन इलाकों में नहीं मिलेगा पानी

डीजेबी ने बताया कि मोहन गार्डन, बापरोला गांव, बक्करवाला गांव, डिचाऊं, मकसूदाबाद, लक्ष्मी गार्डन, वीरेंद्र मार्केट, बजरंग एन्क्लेव, उजवा और दौलतपुर प्रभावित होंगे। कहा गया कि निलोठी मोड़ के पास जल उपचार संयंत्र (डब्ल्यूटीपी) नांगलोई से निकलने वाली एक हजार मिलीमीटर व्यास की पाइप लाइन में रिसाव की मरम्मत के कारण प्रभावित क्षेत्रों में 25 सितंबर को सुबह आठ से शाम चार बजे तक जलापूर्ति नहीं होगी।

लोगों के लिए एडवाइजरी जारी

जलापूर्ति ठप रहने को लेकर एडवाइजरी भी जारी की गई है। जल बोर्ड ने प्रभावित इलाके के लोगों को पर्याप्त मात्रा में पानी का भंडारण करने और उसका विवेकपूर्ण उपयोग करने की सलाह दी। जल बोर्ड ने कहा कि डीजेबी हेल्पलाइन या केंद्रीय नियंत्रण कक्ष से मांग करने पर पानी के टैंकर उपलब्ध होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited