दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री को आया हार्ट अटैक, CISF जवानों ने यूं बचाई जान

दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री को हार्ट अटैक आने पर CISF के जवानों ने उसकी जान बचा ली। एयरपोर्ट के अराइवल फोरकोर्ट एरिया में एक शख्स अचानक गिरकर बेहोश हो गया था।

Passenger suffers heart attack

फोटो

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक यात्री को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद वहां ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने तुरंत CPR देकर उसकी जान बचाई। ये घटना 20 अगस्त की अराइवल फोरकोर्ट एरिया में हुई थी। जब श्रीनगर जाने वाले इंडिगो एयरलाइन्स के यात्री अरशिद आयूब को सीने में तेज दर्द हुआ और वो गिर गए। आयूब को गिरता देख सीआईएसएफ के QRT जवानों ने तुरंत CPR देना शुरू किया। हालांकि, मौके पर मेदांता के डॉक्टर भी मौजूद थे, जिन्होंने तुरंत पीड़ित का इलाज शुरू किया। बाद में यात्री को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। डॉक्टरों ने बताया कि यात्री की स्थिति स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं।
घटना अराइवल फोरकोर्ट एरिया की है। जब मंगलवार को दोपहर करीब 11 बजकर 20 मिनट पर यात्री को अटैक आया। सीसीटीवी वीडियो देखने से पता चलता है कि रशिद आयूब को अचानक दर्द का एहसास हुआ और वो जमीन पर गिर गए और तड़पने लगे। गनीमत रही कि उस दौरान सीआईएसएफ के जवान वहां मौजूद थे, जिन्होंने तुरंत CPR देना शुरू किया, जिससे रशिद आयूब की जान बच गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited