PM Modi in Delhi: दिल्ली में पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली आज, शहर में बढ़ी सुरक्षा; 2000 पुलिसकर्मी तैनात

PM Modi in Delhi: दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज उत्तर-पूर्वी दिल्ली में चुनावी रैली है। पीएम मोदी बीेजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे और दिल्ली की जनता से वोट की अपील करेंगे।

PM Modi in Delhi.

दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

PM Modi in Delhi: देश के आठ राज्यों में पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है। इस बीच दिल्ली में सियासी पारा भी चढ़ना शुरू हो गया है। शनिवार, 18 मई को उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे है। पीएम मोदी दिल्ली की जनता से लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील करेंगे और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए जनता से उनका समर्थन मांगेंगे। दिल्ली में पीएम मोदी के आगमन से पहले ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर सहित अन्य सीनियर अधिकारियों ने रैली क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। बता दें कि दिल्ली लोकसभा चुनाव छठे चरण में 25 मई को आयोजित किए जाएंगे।

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में यहां होगी पीएम की चुनावी रैली

हरियाणा के सोनीपत में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से दिल्ली में आयोजित होने वाली रैली के लिए पहुंचेंगे। बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के यमुना खादर के पुश्ता नंबर 4 पर दिल्ली विकास प्राधिकरण के मैदान को चुनावी रैली के लिए चुना गया है। दिल्ली में पीएम की आज पहली चुनावी रैली है। यहां वह उत्तर-पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी का समर्थन करते हुए दिल्ली की जनता से वोट की अपील करेंगे। जानकारी के अनुसार, शाम 4 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

दो हजार पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात

दिल्ली में पीएम की चुनावी रैली से पहले सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पार्टी के पदाधिकारी सहित दिल्ली पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारी द्वारा रैली स्थल का निरीक्षण किया गया है। दिल्ली पुलिस सहित आईबी और लोकल इंटेलिजेंस एजेंसी की टीम इलाके की निगरानी का कार्य कर रही हैं। सुरक्षा के मद्देनजर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए 2000 से अधिक कर्मियों की तैनाती की गई है। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार अन्य एजेंसियों के साथ बैठक करके सभी संभावित मार्गों, इमारतों और पेड़ों की पहचान की गई है, जहां से निगरानी की जा सकती है। उसके आधार पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

चांदनी चौक में राहुल गांधी की चुनावी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा आज कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी भी दिल्ली के चांदनी चौक क्षेत्र में चुनावी रैली करेंगे और दिल्ली की जनता से कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। राहुल गांधी कांग्रेस के उम्मीदवार जेपी अग्रवाल के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited