Mayur Vihar में मोबाइल स्नैचिंग, 14 घंटे में 5 लोगों को बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: मयूर विहार इलाके में 14 घंटे के भीतर कुछ बदमाशों ने 5 मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने मोबाइल स्नैचिंग के दौरान 2 लोगों पर चाकू से वार किए हैं। 2 किमी के दायरे में 5 मोबाइल स्नैचिंग की एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस प्राथमिकता से मामले की जांच कर रही है।

Delhi Police

Mayur Vihar में मोबाइल स्नैचिंग, 14 घंटे में 5 लोगों को बनाया निशाना,

Delhi News: दिल्ली में मोबाइल स्नैचिंग के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जाते हैं। इस बीच मयूर विहार इलाके मोबाइल स्नैचरों ने खूब तांडव मचाया हुआ। बदमाशों ने केवल 14 घंटे के भीतर 2 किमी के दायरे में पांच से अधिक लोगों को निशाना बनाया और उनके मोबाइल लेकर फरार हो गए। इतना ही नहीं इन बदमाशों ने मोबाइल स्नैचिंग के दौरान दो लोगों पर चाकू से भी वार किए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही घंटों के भीतर पांच मोबाइल स्नैचिंग के मामलों के कारण पुलिस प्राथमिकता से इस केस की जांच कर रही है। मयूर विहार थाने में सभी पांच मोबाइल स्नैचिंग के मामलों की एफआईआर दर्ज की गई।

14 घंटे में मोबाइल स्नैचिंग के पांच मामले

पहला केस - पुलिस ने जानकारी दी कि 1 सितंबर को निजी फर्म में काम करने वाले राम सेवक सिंह मयूर विहार फेज 1 के उत्तरा गुरुवायुरप्पन मंदिर दर्शन के लिए गए थे। शाम करीब 4 बजे के आसपास राम सेवक सिंह सड़क पर खड़ा होकर अपना फोन चेक कर रहा था। उसी दौरान चिल्ला की तरफ से बाइक पर सवार दो लोग आए। बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने फोन छीन और वहां से फरार हो गए।
दूसरा केस - उसी दिन रात के दौरान मोबाइल स्नैचिंग करने वाले लोगों ने एक और व्यक्ति को अपना निशाना बनाया। रात करीब 9:46 बजे राहुल नाम का युवक ई-रिक्शा से अपने घर वापस जा रहा था। वह फोन पर बात कर रहा था, तभी स्कूटी पर सवार दो लोग आए और उसका मोबाइल छीनकर ले गए। पीड़ित ने बदमाशों का पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया। लेकिन किसी तरह बचते हुए एक बदमाश पीड़ित का फोन लेकर फरार हो गया लेकिन दूसरे बरदाश को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले किया गया।
तीसरा केस - मयूर विहार डिस्ट्रिक्ट सेंटर में एक पास स्थित होटल में वकील अवनींद्र परिहार ठहरे थे। रात के खाने के बाद वह बाहर टहलने गए थे। उसी दौरान काले रंग का हेलमेट पहने बाइक पर सवार बदमाश आए और उनके हाथ से मोबाइल छीन कर वहां फरार हो गए।
चौथी घटना - उसके बाद अलगी घटना रात 12:10 बजे हुई। इस दौरान एक युवक खाना खरीदने के लिए अपने घर से बाहर निकला था, तभी तीन बदमाश आए और उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे। युवक के विरोध करने पर उसमें से एक बदमाश ने युवक को पीछे से चाकू मार दिया। चाकू लगने के कारण युवक गिर गया और बदमाश मौका देख वहां से मोबाइल लेकर फरार हो गए। युवक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी ।
पांचवी घटना - 2 सितंबर की सुबह 6:20 बजे मोबाइल स्नेचरों ने 24 वर्ष के एक युवक को अपना निशाना बनाया। युवक सुबह जिम जाने के लिए बाइक पर घर से निकला था। कुछ दूर पहुंचे पर पीछे से तीन बदमाश आए और उसका फोन छीनने की कोशिश करने लगे। मोबाइल छीनने के लिए एक बदमाश ने युवक की जंघा पर चाकू से वार किया और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। युवक के पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

चाकू मारने की दोनों घटना में एक ही बदमाश का हाथ

पांचों मामलों की छानबीन कर रही पुलिस का चाकू से घोंपने वाले दोनों मामले में एक ही व्यक्ति के होने का संदेह है। पुलिस इस मामले की प्राथमिकता से जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 1 सितंबर की शाम 4 बजे शुरू से 2 सितंबर की सुबह 6:20 तक पांच मामले सामने आए। 14 घंटे के अंतराल में 5 मोबाइल स्नैचिंग के मामले पुलिस को चैलेंज देने बराबर हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited