Delhi Traffic Advisory: दिलजीत दोसांझ का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट, दो दिन इन रास्तों से बचकर चलें

दिल्ली में शनिवार और रविवार को दिलजीत दोसांझ के म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा। जिसके मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। इस दौरान कई रास्तें बंद किए गए है और रूट डायवर्जन भी किया गया है। ऐसे में घर से बाहर निकलने से ट्रैफिक एडवाइजरी जरूर पढ़ लें।

Diljit concert

दिलजीत दोसांझ के शो के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

Delhi Traffic Advisory For Diljit Dosanjh Concert: दिल्ली में आज से दो दिन तक दिलजीत दोसांझ का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट है। जिसका आयोजन 26 और 27 अक्टूबर को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होगा। जिसे देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इस दौरान कई रूट डायवर्ट किए गए हैं। साथ ही लोगों को भी सलाह दी गई है कि भीड़भाड़ से बचने के लिए आज पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें।

इन रास्तों से लें स्टेडियम में एंट्री

दिलजीत दोसांझ का "दिल-लुमिनाटी" कॉन्सर्ट आज शाम 7 बजे से 10 बजे तक जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होने वाला है। जिसके लिए दर्शकों को स्टेडियम के गेट नंबर 2, 5, 6, 14 और 16 से प्रवेश करना होगा। वहीं गेट नंबर एक और 15 को आपातकालीन स्थिति के लिए आरक्षित किया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि कॉन्सर्ट के दौरान वे जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, भीष्म पितामह मार्ग, लोधी रोड और लाला लाजपत राय मार्ग और आसपास के रास्तों से दूरी बनाए रखें।

ये भी पढ़ें - नोएडा प्राधिकरण बोर्ड बैठक में किसानों के मुद्दे समेत 24 प्रस्ताव होंगे पेश, अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

पार्किंग की व्यवस्था

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार पार्किंग की व्यवस्था जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, सीजीओ स्कोप कॉम्प्लेक्स, सुनहरी पुला बस डिपो, सेवा नगर बस डिपो और कुशक नाला में की गई है।

इन रास्तों पर रहेगा प्रतिबंध

  • 26 और 27 अक्टूबर को शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक जेएलएन स्टेडियम लाल बत्ती से पूरे बीपी मार्ग पर वाहनों के आवागमन पर रोक रहेगी।
  • इस दौरान इमरजेंसी वाहन जैसे कि पुलिस, एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा।
  • किसी भी असुविधा से बचने के लिए आपातकालीन वाहनों को बीपी मार्ग और लोधी रोड से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दिल्ली (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited