World Cup 2023: विश्व कप 2023 फाइनल मैच का है जुनून, दिल्ली एनसीआर की इन जगहों पर ले सकते हैं मैच का आनंद

World Cup 2023: विश्व कप 2023 फाइनल मैच का फीवर लोगों के सर पर चढ़ा हुआ है। ऐसे में बड़ी स्क्रीन पर मैच देखना का मजा ही कुछ और है। आप भी दिल्ली एनसीआर के इन स्थानों पर ले सकते हैं फाइनल मैच का मजा...

Watch ICC World Cup 2023 IND VS AUS Final Match in Delhi NCR Sports Bar and Restaurant

दिल्ली-एनसीआर के इन स्थानों पर देखें विश्व कप 2023 फाइनल मैच लाइव

World Cup 2023: विश्व कप 2023 फाइनल का फीवर लोगों के सर पर चढ़ा हुआ है। हो भी क्यों न भारत फाइनल में जो है। आज (19 नवंबर) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाला है। पूरा भारत मैच देखने के लिए तैयार है। लोग अपने काम समय से पहले खत्म करने की कोशिश में लगे है ताकि वह मैन इन ब्लू की शानदार फील्डिंग और बल्लेबाजी देख सकें।
यदि आप भी अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ मैच देखना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। यहां हम आपको बताएंगे दिल्ली एनसीआर की कुछ ऐसी जगहों के बारे में जहां अपने परिवार, दोस्तों और अन्य लोगों के साथ बड़ी स्क्रीन पर मैच देखने का मजा ले सकते हैं। यहां आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के साथ आपको बेहतरीन खाने का भी लुत्फ उठा सकते हैं। भारतीय टीम को फाइनल में खेलता देखना आपको गौरनवित महसूसर करवाएंगा। आइए आपको बताएं दिल्ली एनसीआर की उन जगहों के बारे में जहां आप क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल मैच का आनंद ले सकते हैं...

इन 10 जगहों पर विश्व कप 2023 फाइनल का लें मजा

दिए गए इन 10 स्थानों पर बड़ी स्क्रीन के साथ आप मैच का मजा ले सकते हैं। विश्व कप 2023 फाइनल मैच को ध्यान में रखते हुए इन स्थानों पर खास इंतजाम भी किए गए हैं, ताकि आज का दिन आपके लिए और अच्छा बन सकें।

सोशल, हौज खास

हौज खास सोशल के बारे में कौन नहीं जानता है। ये पार्टी करने वालों की पहली पसंद है। ऐसे में विश्व कप 2023 के मैच का मजा लेने के लिए इससे अच्छी जगह कौनसी हो सकती है। हर चौके और छक्के पर आप पार्टी कर सकते हैं।

बूम, पंजाबी बाग

दिल्ली के पंजाबी बाग में स्थिति बूम भी दिल्ली-एनसीआर वालों के लिए क्रिकेट मैच देखना के लिए एक अच्छा स्थान है। यहां आप लाइव मैच बड़ी स्क्रीन पर देख सकते हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ आनंद ले सकते हैं।

यस मिनिस्टर - एसेक्स फार्म
यस मिनिस्टर बॉलिंग बार में क्रिकेट मैच को देखने वालों के लिए तैयारी कर ली गई है। यहां आपको क्रिकेट देखने का सबसे बेहतर अनुभव प्राप्त हो सकता है। यहां आप मैच देखें नहीं उसे जी भी पाएंगे।

अंडरडॉग्स - एयरोसिटी

यहां आप मल्टीपल स्क्रीन पर आईसीसी विश्व कप 2023 फाइनल देख सकते हैं। इतना ही नहीं यहां आपको फेस पेंटिंग से अपने गालों पर तिरंगा बना कर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। मैच को देखते हुए इस स्थान पर खास इंतजाम किए गए हैं।

द चैटर हाउस, नेहरू प्लेस

दिल्ली के नेहरू प्लेस के इस स्थान पर आप अपने दोस्तों के साथ विश्व कप 2023 का मजा ले सकते है।

ओपन टैप, गुरुग्राम

गुरुग्राम सेक्टर 53 में स्थित ये रेस्टोरेंट में भी क्रिकेट मैच देखने की सुविधा मिल जाएगी। यहां के बेहतरीन खाने के साथ मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

ग्लूड रीलोडेड, नोएडा

ग्लूड रीलोडेड में विश्व कप 2023 को देखने के खास इंतजाम किए गए हैं। यहां बड़ की स्क्रीन लगी है और लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां भी है। आप यहां स्टेडियम का फील ले सकते हैं।

मॉलिक्यूल एयर बार, ग्रीन पार्क

ग्रीन पार्क, दिल्ली के मॉलिक्यूल एयर बार में आप विश्व कप फाइनल मैच आसानी से देख सकते हैं। यहां आपके लिए खाने-पीने के अच्छे ऑप्शन भी उपलब्ध है।

डियरी, नोएडा

नोएडा में स्थित डियरी में आप लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हैं वो शानदार ऑफर के साथ।

स्पेसिया बिस्त्रो, हडसन लेन

नॉर्थ दिल्ली में यूनिवर्सिटी की तरफ हडसन लेन में स्थिति है स्पेसिया बिस्त्रो। यहां विश्व कप 2023 का मैच आप बड़ी स्क्रीन पर अच्छे खाने और ड्रिंक के साथ देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited