Delhi Water Supply: बाल्टी, ड्रम, टब भरकर रख लें दिल्लीवासी, इस दिन नहीं आएगा पानी, इन इलाकों के लोग रहें अलर्ट

Delhi Water Supply: दक्षिण दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार को जलापूर्ति 12 घंटे बाधित रहेगी। जल बोर्ड ने कहा कि दक्षिण दिल्ली के कुछ हिस्सों में कुछ मरम्मत कार्य की वजह से 18 सितंबर को जलापूर्ति नहीं हो सकेगी।

Delhi Water Supply: बाल्टी, ड्रम, टब भरकर रख लें दिल्लीवासी, इस दिन नहीं आएगा पानी, इन इलाकों के लोग रहें अलर्ट
Water supply in Delhi: दिल्ली जल बोर्ड ने एक बयान में कहा कि दक्षिण दिल्ली के कुछ हिस्सों में कुछ मरम्मत कार्य की वजह से 18 सितंबर को जलापूर्ति 12 घंटे के लिए बाधित रहेगी। बयान में कहा गया है कि ग्रीन पार्क, सफदरजंग एन्क्लेव, एसडीए, हौज खास, मुनिरका, किशनगढ़, मस्जिद मोड़, महरौली, आईआईटी, एम्स, सफदरजंग अस्पताल और आसपास के इलाकों में पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी।

12 घंटे नहीं आएगा नलों में पानी

इसमें कहा गया है कि डीडीए फ्लैट मुनिरका को आपूर्ति करने वाले डीयर पार्क बीपीएस के आउटलेट पर 500 मिलीमीटर व्यास का ‘फ्लोमीटर’ लगाए जाने के कारण डीयर पार्क बीपीएस की 600 मिलीमीटर आउटलेट लाइन से जलापूर्ति 18 सितंबर को सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक 12 घंटे के लिए बंद रहेगी।
बयान में कहा गया है कि नतीजतन 19 सितंबर की सुबह भी इन इलाकों में जलापूर्ति बाधित रहेगी। लिहाजा, लोग मंगलवार तक अपने दैनिक कार्यों से निपटने के लिए पानी का स्टोरेज कर लें। जिनके बड़े पात्र हैं, जैसे ड्रम, टब इत्यादि या टंकियों में पानी भरकर 12 घंटे के लिए जमा कर लें, ताकि किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited