Jhalawar News: झालावाड़ में अनोखी शादी, बारात में महिलाओं ने जमकर किया 'शराबी' डांस; Video Viral

Jhalawar News: झालावाड़ में शादी की बारात का एक चौका देने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिलाएं जमकर शराबी डांस कर रही हैं और शादी का जश्न मना रही हैं।

Jhalawar News

झालावाड़ में अनोखी शादी

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ से चौका देने वाली वीडियो सामने आई है, जिससे देख सब हैरान हो गए हैं। झालावाड़ में एक शादी में महिलाओं को शराबी डांस करते देखा गया है। यह राजस्थान के साटिया जाति में शादी है, जिसमें खूब जश्न मनाया जाता है। पुरुष तो पुरुष यहां महिलाओं और बच्चे भी शराब पीकर जमकर डांस करते। ऐसी ही शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिलाओं को शराब पीकर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

झालावाड़ महिलाओं का शराबी डांस

राजस्थान में कई जातियां निवास करती हैं। इनके रहन-सहन के साथ खाने पीने और जीवन व्यापन करने का ढंग भी अलग अलग होता है। राजस्थान में एक ऐसी जाती है, जिसका अंदाज सभी अन्य जातियों से अलग है। जिस समाज की हम बात कर रहे हैं उसे साटिया जाति के नाम से जाना जाता है। इनका कार्य मृत जानवरों को शहर से बाहर फेकना और उनकी खाल और हड्डियों को निकालकर बेचना इनका मुख्य पेशा हे। जानवरों का मांस इनका मुख्य खाना भी माना जाता है। इस जाति में बच्चा पैदा होने पर मातम मनाया जाता है तो किसी की मौत होने पर गाजे बाजे बजाकर शराब पार्टी की जाती है और जश्न मनाया जाता है। ऐसे में यहां शादी मनाने का भी अलग तरीका है। इस जाति में शादी के दौरान बोतल खुलती हैं, जमकर डांस किया जाता है। शराब पीने में महिला तो महिला बच्चे भी किसी से कम नहीं हैं। न इन्हें कोई रोकता है न ही ये किसी की सुनते हैं। ये लोग तीन दिन तक शादी का जमकर जश्न मनाते हैं।

बारात में महिलाओं ने किया जमकर डांस

वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार महिलाएं शराब पीकर डांस कर रही है। बारास में शामिल पुरुष और बच्चे भी शराब के नशे में डांस कर रहे हैं। कल शाम को झालरापाटन बस स्टैंड पर साटिया समाज की निकासी (बारात) निकल रही थी। इस स्थान पर मौजूद लोगों ने इनके जश्न को देखा और कई लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Bhanwar Pushpendra author

ख़बर सही, सटीक, विश्लेषणात्मक और निष्पक्ष हो । एक ग़लत ख़बर आप और समाज दोनों के विध्वंस का कारक बन सकती है। जीवन को ख़बर और ख़बर को जीवन की तरह जीता हूँ।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited