Bareilly News: बरेली में भारी बारिश का कहर, घर का लेंटर गिरने से एक व्यक्ति की मौत

Bareilly News: यूपी के बरेली जिले में दो घरों के लेंटर गिरने की घटना सामने आई है। इस पूरी घटना में 1 व्यक्ति की मौत और 9 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है।

Accident News

बरेली में घर का लेंटर गिरने से एक व्यक्ति की मौत

तस्वीर साभार : भाषा
Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भारी बारिश के कहर बरस रहा है। गर्मी से राहत देने आई भारी बारिश से दो मकान का लेंटर गिर गया। घर का लेंटर गिरने के एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 9 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर फुलवा गांव में बुधवार रात को हुई।

लेंटर गिरने से एक व्यक्ति मौत

बरेली के फरीदपुर के क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह ने बताया कि भगवानपुर फुलवा गांव में बारिश और आकाशीय बिजली के कारण दो मकानों के लेंटर गिरने की घटना में दस लोग दब गए हैं। उन्होंने बताया कि मलबे में दबे लोगों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। इस दौरान मलबे में दबने से जयपाल (42) नाम के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह ने बताया कि घायलों की पहचान जयपाल की पत्नी विपना (35), पुत्री लाली (22), काजल (19) व प्रज्ञा (दो) और पुत्र रूवेश के रूप में हुई है। उन्होंने आगे बताया कि जिस दूसरे मकान का लेंटर गिरा वह जयपाल के पड़ोसी नन्हे लाल कश्यप का था, जिसमें नन्हेलाल (52), उनके दो पुत्र सूरज व ऋषिपाल और पत्नी भूरी देवी घायल हुईं।
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सभी नौ घायलों को उपचार के लिए फरीदपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, वहीं एक अन्य घटना में फरीदपुर कस्बे के मोहल्ला ऊंचा में बुधवार रात बरसात के दौरान एयर कंडीशनर (एसी) ठीक करते वक्त करंट लगने से रजा अली (25) नाम के युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited