Faridabad News: गोतस्करी के शक में छात्र की गई जान! गौरक्षकों ने 30 KM तक पीछा कर मारी गोली

Faridabad News: फरीदाबाद में गौ तस्करी के शक में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने गौ तस्कर समझकर छात्र को गोली मारी।

firing

सांकेतिक फोटो।

मुख्य बातें
  • गोतस्करी की मिली थी सूचना।
  • गौरक्षकों ने गलती से चलाई गोली।
  • गोली लगने से छात्र की हुई मौत।
Faridabad News: फरीदाबाद में गौरक्षकों ने कथित तौर पर एक छात्र का पीछा कर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक 12वीं कक्षा का छात्र था। आरोप है कि छात्र को कथित तौर पर गौरक्षकों ने कार से पीछा करके मार डाला। पुलिस ने बताया कि यह घटना 23 अगस्त की है। इस घटना से जुड़े पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा, आदेश और सौरभ के रूप में हुई है।

30 किमी तक कार का किया पीछा

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पीड़ित आर्यन मिश्रा और उसके दोस्तों शैंकी और हर्षित को गौ तस्कर समझकर उनकी कार का दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर हरियाणा के गढ़पुरी के पास करीब 30 किलोमीटर तक पीछा किया। इसके बाद घटना को अंजाम दिया। सूत्रों के मुताबिक, गौरक्षकों को सूचना मिली थी कि रेनॉल्ट डस्टर और टोयोटा फॉर्च्यूनर कारों में कुछ गौ तस्कर घूम रहे हैं।

आरोपियों ने चलती कार पर चलाई गोली

इसके बाद गिरफ्तार आरोपियों ने गौ तस्करों की तलाश करते हुए पटेल चौक पर एक डस्टर कार देखी। उन्होंने कार चला रहे युवक हर्षित को रुकने के लिए कहा। हालांकि, आर्यन और उसके दोस्त नहीं रुके, क्योंकि शैंकी की कुछ अन्य लोगों से दुश्मनी थी और उन्हें लगा कि उन्होंने उन्हें मारने के लिए गुंडे भेजे हैं। जब वे नहीं रुके, तो आरोपियों ने कार पर गोलियां चला दीं, जो आर्यन की गर्दन के पास लगी। फिर का रुकी, कार रुकने पर फिर से गोली मार दी।

छात्र की हुई मौत

इसके बाद गोली चलाने वाले वहां से फरार हो गए। इधर, आर्यन को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई। सूत्रों ने कहा कि घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार भी अवैध था। आरोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है। वहीं, मृतक आर्यन मिश्रा के पिता ने पुलिस जांच पर सवाल उठाया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | फरीदाबाद (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited