Mumbai Expressway के लिंक DND-KMP एक्सप्रेसवे के काम में क्यों हो रही देरी, जानें यहां

Delhi Mumbai Expressway Update: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के लिंक एक्सप्रेसवे डीएनडी-केएमपी एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य खासी तेज गति से हो रहा है पर फिर भी मई तक फरीदाबाद की सीमा में निर्माण कार्य होने की उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

Delhi Mumbai Expressway Update

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के लिंक एक्सप्रेसवे डीएनडी-केएमपी एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य

मुख्य बातें
  • दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के लिंक एक्सप्रेसवे डीएनडी-केएमपी एक्सप्रेसवे निर्माण कार्य को लेकर अपडेट
  • फरीदाबाद की सीमा में करीब 15 फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है
  • लेकिन इनमें से अभी तक एक भी फ्लाईओवर का काम पूरा नहीं हुआ है
Delhi Mumbai Expressway Update: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के लिंक एक्सप्रेसवे डीएनडी-केएमपी एक्सप्रेसवे ( dnd-kmp expressway) का निर्माण कार्य को लेकर अपडेट सामने आया है जिसके मुताबिक बताया जा रहा है कि निर्माण कार्य में तेजी के बावजूद भी फरीदाबाद की सीमा में मई महीने तक निर्माण पूरा नहीं हो पाएगा।
'हिंदुस्तान' की एक रिपोर्ट के मुताबिक फरीदाबाद की सीमा में करीब 15 फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन इनमें से अभी तक एक भी फ्लाईओवर का काम पूरा नहीं हुआ है।
इस रिपोर्ट के मुताबिक फरीदाबाद शहर में सबसे लंबा फ्लाईओवर बीपीटीपी चौक से लेकर बड़ौली गांव के तोड़ तक बनाया जा रहा है यह फ्लाईओवर करीब 1,700 मीटर लंबा है पर इसका निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ है हालांकि बीपीटीपी चौक पर इसका निर्माण कार्य चल रहा है वहीं बीपीटीपी चौक के ऊपर भी इसका निर्माण कार्य होना है और चौक के ऊपर गार्डर डाले जाने हैं पर चौक के ऊपर गार्डर डालने का काम अभी शुरू नहीं हुआ है।

मई माह तक सभी फ्लाईओवर को बनाने का लक्ष्य लेकर काम किया जा रहा है

प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक मई माह तक सभी फ्लाईओवर को बनाने का लक्ष्य लेकर काम किया जा रहा है। इसके बाद सर्विस रोड और बाकी कार्यों में तेजी लाई जाएगी। जून माह तक ही इसका कार्य पूरा हो सकेगा।
वहीं नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया प्रबंधन सेक्टर-37 के सामने, पल्ला चौक, एनएचपीसी मोड़, एतमादपुर गांव-आईपी कॉलोनी के सामने एलिवेटेड फ्लाईओवर, सेक्टर-30 पुलिस लाइन मोड़, सेक्टर-29 मोड़, खेड़ी पुल चौक, सेक्टर-18 टी-पॉइंट, सेक्टर-75, बल्लभगढ़-तिगांव रोड पर फ्लाईओवर, आईएमटी के सामने फ्लाईओवर, चंदावली मोड़ के सामने और सेक्टर-65 के सामने फ्लाईओवर का काम भी तेजी से करवाने में जुटा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | फरीदाबाद (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited