Muzaffarnagar: एसी में ब्लास्ट, पूरा ऑटोमोबाइल शोरूम जलकर राख; 4 घंटे से धधक रही आग

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में ऑटोमोबाइल शोरूम में एयर कंडीशनर (एसी) ब्लास्ट होने से शोरूम में भीषण आग लग गई, जिससे पूरा शोरूम जलकर राख हो गया।

AC Blast in automobile showroom

मुजफ्फरनगर में ऑटोमोबाइल शोरूम में आग

मुजफ्फरनगर: एयर कंडीशनर (एसी) ब्लास्ट होने से ऑटोमोबाइल शोरूम में भीषण आग लग गई, जिससे पूरा शोरूम जलकर राख हो गया। शोरूम के मालिक ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। आग की सूचना पर नई मंडी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की पूरी कोशिश की। लेकिन, आग इतनी भयानक थी कि बुझाते-बुझाते पूरा शोरूम जलकर राख चुका था।
मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी क्षेत्र के एनएच-58 भोपा बाईपास का है। जहां, ऑटोमोबाइरल शोरूम के स्टोर रूम में शार्ट शर्किट से आग लग गई, जिसकी तपिश से ग्राहकों के लिए बनाए गए ऑफिस में लगा एसी धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया। बताया जा रहा है कि आग इतनी भयानक थी कि आसपास के जनपद से फायर टैंकर बुलाने पड़े। पेपर मिलों से भी पानी टैंकर मंगाए गए। घटना की जानकारी मिलते ही जिला अधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शोरूम मालिक संचित गोयल से आग लगने की पूरी घटना की जानकारी ली। इस आग कांड से लगभग करोड़ों रुपये के नुकसान का अनुमान है। वहीं, जिलाधिकारी का कहना है कि वीडियो ग्राफी के द्वारा की नुकसान का आंकलन करके बताया जाएगा।
शोरूम मालिक ने बताया कि करीब 10: 30 बजे के आसपास शॉर्ट शर्किट से आग लगी। आग लगते ही शोरूम से सभी गाड़ियों को बाहर निकाल लिया गया। किसी भी गाड़ी का नुकसान नहीं हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited