कन्नौज में चार बच्चों की डूबकर मौत, तालाब में नहाने गए थे मासूम, पीड़ित परिवार को मिलेगी आर्थिक मदद

कन्नौज में चार बच्चे तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान गहराई में जाने से उनकी डूबकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने उनका शव बाहर निकाल लिया है। डीएम ने पीड़ित परिवार को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया है।

drown

तालाब में नहाने के दौरान डूबे बच्चे (सांकेतिक फोटो)

मुख्य बातें
  • तालाब में गहराई में जाने से डूबे बच्चे
  • अखिलेश यादव ने जताया शोक
  • पुलिस ने शवों का कराया पोस्टमार्टम
Kannauj News: कन्नौज के गुरसहायगंज क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ल और एसपी अमित कुमार आनंद मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। साथ ही आर्थिक सहायता देने का आश्वासन भी दिया। डीएम ने उन्हें दैवीय आपदा कोष से 4-4 लाख रुपये की मदद का भरोसा दिलाया। इस घटना पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कन्नौज सांसद अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दुख जताया।

स्थानीय लोगों ने निकाला शव

समधन कस्बा के तरा तालाब में यह हादसा हुआ। परिजनों के अनुसार उमस और गर्मी के चलते चारों बच्चे सोमवार को तालाब में नहाने गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चरवाहों ने बच्चों को तालाब में जाने के लिए मना किया। लेकिन बच्चे नहीं माने और नहाने चले गए। इसी दौरान गहराई में जाने से वे डूबने लगे। आनन-फानन में लोगों ने तालाब में कूदकर उन्हें बचाने की कोशिश की। लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने चारों बच्चों का शव तालाब से निकाल लिया गया है।

तालाब को बंद करने की मांग

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने मंगलवार को बताया कि समधन कस्बे के गर्दाबाद मोहल्ले के निवासी अब्दुल्ला (12), शादां (11), हसन (12) और जुनेद (13) की इस हादसे में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया है। इस हादसे के बाद लोगों ने इस सरकारी तालाब को बंद कराने की मांग की है। वहीं डीएम ने बताया कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। जिससे इस तरह की घटना दोबारा न हो सके।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited