Ghaziabad Weather in Hindi: गाजियाबाद में अभी और सताएगी ठंड, जानें कैसा है आज मौसम का मिजाज

Today Ghaziabad weather in Hindi(Aaj Ghaziabad ka Mausam): गाजियाबाद में आज आसमान में बादल छाए रह सकते हैं, आज यहां का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

Cold

गाजियाबाद में कड़ाके की ठंड (फोटो साभार - ट्विटर)

Ghaziabad Weather Report in Hindi: गाजियाबाद में समेत पूरी यूपी कड़ाके की ठंड झेल रही है। बुधवार को गाजियाबाद में बारिश की हल्की फुहार ने ठंड में और इजाफा कर दिया। आज भी आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। गणतंत्र दिवस से पहले गाजियाबाद में ठंड से राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। मौसम विभाग के अनुसार गाजियाबाद में आज न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रह सकता है और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं।

अभी और बढ़ेगी ठंड

बुधवार को गाजियाबाद समेत यूपी के कई इलाकों में हल्की बारिश से सुबह की शुरुआत हुई। जिसके चलते ठंड में और बढ़ोत्तरी हो गई। गुरुवार को मौसम साफ रहने की संभावना नहीं है, इस दिन आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। मौसम विभाग के अनुसार 25 जनवरी गुरुवार के बाद पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है, जिसके चलते मैदानी इलाकों मे भी ठंड में इजाफा होगा।

कब मिलेगी ठंड से राहत

मौसम विभाग के अनुसार अभी ठंड से राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है, गणतंत्र दिवस के दिन भी गाजियाबाद में आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं। गणतंत्र दिवस के अगले दिन ठंड से राहत मिल सकती है। वैज्ञानिकों के अनुसार फरवरी के महीने में ठंड से राहत मिलने की संभावना है। जनवरी में इसकी उम्मीद बहुत कम है। अभी ठंड में और इजाफा हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited