Ghaziabad: गोविंदपुरम इलाके में खड़ी गाड़ी में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Ghaziabad Car Fire: गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में शुक्रवार को उस वक्त अफरातफरी मच गई जब अचानक एक गाड़ी में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कार धुंआ-धुंआ हो गई। हालांकि, गाड़ी में आखिर आग किस वजह से लगी? अभी तक इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

Ghazibad Car Fire

कार में लगी भीषण आग

Ghaziabad Car Fire: गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में शुक्रवार को उस वक्त अफरातफरी मच गई जब अचानक एक गाड़ी में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कार धुंआ-धुंआ हो गई।
मामला गोविंदपुरम इलाके के बालाजी एनक्लेव का बताया जा रहा है। गाड़ी में लगी आग को देखते हुए मौके पर एकत्रित लोगों ने फायर ब्रिगेट को तत्काल प्रभाव से आग की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेट की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

गाड़ी में कैसे लगी आग?

ताजा जानकारी के मुताबिक, गाड़ी पूरी तरह से जल गई है, लेकिन दमकलकर्मियों ने आग पर काबू भी पा लिया है। गाड़ी में आखिर आग किस वजह से लगी? अभी तक इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल आग पर काबू पाया जा चुका है।

GC ग्रैंड सोसायटी के बाजार में लगी थी आग

इससे पहले गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थिति GC ग्रैंड सोसायटी के मार्केट में आग लग गई थी। इतनी भयावह है कि इसमें दुकान नंबर 5, 6 और 7 जलकर राख हो गई है। गनीमत ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। गाजियाबाद (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited