Ghaziabad में गौड़ ग्रुप का बड़ा इनवेस्ट, 1600 करोड़ रुपये से तैयार करेगा लग्जरी हाउस

गौड़ ग्रुप गाजियाबाद में लग्जरी परियोजना पर 1,600 करोड़ रुपये का निवेश करने का प्लान बना रहा है। गौड़ एनवाईसी रेजिडेंस’ में सभी 1,216 अपार्टमेंट पहले ही बेच दिए हैं। यह परियोजना गाजियाबाद में 12 एकड़ क्षेत्र में फैली है।

Ghaziabad में गौड़ ग्रुप का बड़ा इनवेस्ट, 1600 करोड़ रुपये से तैयार करेगा लग्जरी हाउस
Ghaziabad: गौड़ ग्रुप मजबूत मांग के बीच कारोबार का विस्तार करने की अपनी योजना के तहत उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नई लग्जरी आवास परियोजना विकसित करने के लिए करीब 1,600 करोड़ रुपये का निवेश करेगा। रियल एस्टेट क्षेत्र की दिग्गज कंपनी ने इस परियोजना ‘गौड़ एनवाईसी रेजिडेंस’ में सभी 1,216 अपार्टमेंट पहले ही बेच दिए हैं। यह परियोजना गाजियाबाद में 12 एकड़ क्षेत्र में फैली है। गौड़ ग्रुप के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) मनोज गौड़ ने कहा कि हमने परियोजना पेश करने के तीन दिन के भीतर ही पूरी 1,200 इकाइयां बेच दी हैं। हमारी कुल बिक्री 3,100 करोड़ रुपये रही। मनोज गौड़ रियल एस्टेट क्षेत्र के शीर्ष निकाय क्रेडाई के भी चेयरमैन हैं।

3,000 से अधिक ग्राहकों की रुचि

गौड़ ने बताया कि इस परियोजना की बहुत मांग थी और कंपनी को 3,000 से अधिक ग्राहकों से रुचि पत्र प्राप्त हुए, जो इसे खरीदना चाहते थे। गौड़ ने कहा कि पारदर्शिता के लिए हमने यूट्यूब मंच पर लाइव लॉटरी के माध्यम से फ्लैट आवंटित किए। परियोजना लागत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कुल निवेश लगभग 1,600 करोड़ रुपये होगा और इसमें से 1,200 करोड़ रुपये विशुद्ध निर्माण गतिविधियों पर खर्च किए जाएंगे।
कंपनी की इस परियोजना में कुल विकास योग्य क्षेत्र 30 लाख वर्ग फुट से अधिक है। गौड़ ने कहा कि कंपनी आंतरिक स्रोतों से निर्माण लागत को पूरा करेगी। गौड़ समूह के निदेशक सार्थक गौड़ ने इस परियोजना की मजबूत मांग का श्रेय समूह की विश्वसनीयता, पिछले रिकॉर्ड और ब्रांड छवि को दिया। उन्होंने कहा कि यह दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में प्रीमियम घरों के लिए बाजार की मांग को भी दर्शाता है। यह परियोजना दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के किनारे 11.8 एकड़ में स्थित है और इसमें 32-32 मंजिल के 10 टावर हैं।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited