Ghaziabad News: कॉलेज में जय श्री राम कहने पर टीचर ने कहा गेट आउट, जानें क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में आज एक कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें एक छात्र के जय श्री राम कहने से वहां मौजूद टीचर नाराज हो गई और उसे प्रोग्राम से बाहर जाने के लिए कह दिया।

ABES Engineering College

ABES इंजीनियरिंग कॉलेज गाजियाबाद (फोटो साभार - ट्विटर)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में जय श्री राम कहना इंजीनियरिंग के एक छात्र को भारी पड़ गया। जिसके कारण चलते प्रोग्राम में एक शिक्षिका ने छात्र को गेट आउट कह दिया। दरअसल छात्र के जय श्री राम कहने से टीचर नाराज हो गई थी। जिसके बाद छात्र के बार-बार कहने पर भी उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला और छात्र को प्रोग्राम से बाहर जाने के लिए कह दिया। इस मामले में कॉलेज प्रबंधन ने जांच कमेटी गठित का भी गठन किया है।

ABES इंजीनियरिंग कॉलेज का मामला

यह मामला गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज का है जहां आज एक कार्यक्रम चल रहा था, इसमें जब एक छात्र अपना प्रोग्राम देने के लिए स्टेज पर पहुंचा तो वहां उपस्थित जनता ने जय श्री राम कहकर उसका अभिनंदन किया। जिसके जवाब में छात्र ने जय श्री राम कहकर सभी को संबोधित किया, जिससे नाराज होकर वहां उपस्थित शिक्षिका ने छात्र को गेट आउट कहकर वहां से बाहर चले जाने के लिए कह दिया। छात्र के कई बार अनुरोध करने पर भी शिक्षिका ने उसकी एक न सुनी और यह कहकर छात्र को बाहर निकाल दिया कि आपको यहां कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए बुलाया गया है, इस तरह के स्लोगन बुलवाने के लिए नहीं बुलाया गया है।

किसी छात्र पर नहीं होगी कार्रवाई

इस मामले को लेकर ABES कॉलेज के डायरेक्टर ने कहा है कि कॉलेज प्रबंधन ने जांच कमेटी गठित की। इस जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा है कि इस मामले में किसी भी छात्र पर कोई कार्रवाई नहीं होगी और न ही उनको डीमोलराइज किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited