Ghaziabad News: चोरों की इस ईमानदारी से सब हैरान! 20 लाख चुराए, फिर 20 परसेंट कोरियर से लौटाए

Ghaziabad News: गाजियाबाद में चोरी का एक अजब-गजब मामला सामने आया है। चोरों ने एक बंद फ्लैट से पहले 20 लाख रुपये कीमत के गहन चोरी किए। अब कोरियर से चार लाख रुपये के गहने वापस भेज दिए। गहने वापस मिलने के बाद पुलिस भी हैरान है। पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि, गहने क्यों लौटाए गए और सिर्फ कुछ प्रतिशत ही गहने क्यों लौटाए?

jewelery theft in ghaziabad

गाजियाबाद में चोरों ने लौटाए गहनें (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • दिवाली के समय 23 अक्‍टूबर को चोरों ने की थी यह चोरी
  • हापुड़ से कोरियर द्वारा चोरों ने भेजे चार लाख के गहने
  • कोरियर कंपनी के सीसीटीवी में कोरियर भेजने वाले कैद
Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक फ्लैट से लाखों की चोरी और उसके बाद चोरों द्वारा की गई हरकत ने पीड़ित परिवार के साथ पुलिस को भी हैरान कर दिया है। चोरों ने बीते दिनों एक फ्लैट से करीब 20 लाख रुपये के गहने चुराए थे। पुलिस तभी से आरोपियों की तलाश में जुटी है। अब पीड़ित परिवार को एक कोरियर मिला है, जिसमें चोरों द्वारा चोरी कर लिए गए गहनों में से करीब 20 फीसदी यानी की चार लाख के गहने लौटा दिए गए हैं। पीड़ित परिवार ने तत्‍काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। चोरों द्वारा गहने वापस किए जाने की बात सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई।
चोरी और गहने वापस करने का यह पूरा मामला राजनगर एक्सटेंशन का है। यहां की रहने वाली महिला के फ्लैट पर बीते 23 अक्टूबर को चोर धावा बोलकर करीब 20 लाख रुपये के जेवरात और 25 हजार रुपये नगद चोरी कर ले गए। इस मामले में महिला द्वारा गाजियाबाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़िता के बेटे ने बताया कि, बीती दोपहर को एक कोरियर आया था। जिसे खोलने पर उसमें से करीब चार लाख रुपये के चोरी हुए गहने और कुछ आर्टिफिशियल गहने रखे मिले। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद में यह अपने तरह का अनोखा और पहला मामला है, जहां चोरी हुए समान को वापस किया गया हो। पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि, गहने क्यों लौटाए गए और सिर्फ कुछ प्रतिशत ही गहने क्यों लौटाए?

हापुड़ से भेजा गया कोरियर, करीबी पर शक

चोरी हुए गहनों को हापुड़ से कोरियर द्वारा भेजा गया था। कोरियर पर भेजने वाले के पते की जगह पर राजदीप ज्वेलर्स सर्राफा बाजार, हापुड़ लिखा गया है। इस पते के साथ पीड़ित महिला का मोबाइल नंबर भी लिखा गया है। जिससे पुलिस को आशंका है कि, इस चोरी में किसी करीबी का हाथ है। पुलिस ने पते की जांच भी की, लेकिन वह फर्जी निकला। पुलिस को कोरियर देने आए दो संदिग्ध युवक की तस्‍वीर सीसीटीवी कैमरे में जरूर मिली है। पीड़िता महिला भी मूल रूप से हापुड़ की ही रहने वाली हैं और दिवाली के समय वह अपने गांव गई थी। इसी दौरान उनके घर में चोरी हुई। सिहानी गेट के सीओ आलोक दुबे ने कहा कि, चोरों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited