घर के अंदर गई मां, गायब हुआ डेढ़ साल का बेटा, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कड़कड़ मॉडल इलाके से डेढ़ साल के एक बच्‍चे का उसके घर के सामने से ही अपहरण कर लिया गया। इस वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस बच्‍चे और अपहरणकर्ता का पता नहीं लगा सकी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।

ghaziabad crime

गाजियाबाद में डेढ़ साल के बच्‍चे का अपहरण (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • घटना के समय बच्‍चा घर के बाहर खेल रहा था
  • नीला कपड़ा पहने व्‍यक्ति ने किया बच्‍चे को अगवा
  • पुलिस ले रही सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस की मदद
Ghaziabad News: गाजियाबाद में डेढ़ साल के बच्‍चे के अपहरण का बड़ा मामला सामने आया है। यह घटना लिंक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल की है। मंगलवार को इस बच्‍चे का इसके घर के सामने से ही अपहरण कर लिया गया। घटना के बाद परिजनों ने लिंक रोड थाने पहुंचकर अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई, लेकिन घटना के 24 घंटे से ज्‍यादा वक्‍त बीत जाने के बाद भी पुलिस बच्चे और अपहरणकर्ता का पता नहीं लगा सकी है। बच्‍चे के अगवा होने के बाद से ही अनहोनी की आशंका से स्वजनों का रो-रोकर बुराहाल है, वहीं पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
अपहरण के इस मामले में पुलिस के पास दर्ज कराए गए शिकायत के अनुसार, मूलरूप से एटा जिले के रहने वाले प्रशांत यहां पर अपनी पत्नी किरण , तीन साल की बेटी और डेढ़ साल के बेटे किट्टू के साथ रहते थे। प्रशांत की पत्‍नी किरण ने पुलिस को बताया कि, घटना के समय उसके पति ड्यूटी पर गए थे, वह बच्‍चों के साथ घर पर अकेली थी। वह घर के दरवाजे के पास झाड़ू लगा रही थी, इसी दौरान उसका बेटा किट्टू भी खेलेते हुए वहां पहुंच गया। झाड़ू लगाते हुए वह हाथ धुलने के लिए अंदर गई और करीब चार से पांच मिनट बाद जब वह बाहर आई तो किट्टू वहां नहीं मिला।

पांच रुपये के लालच देकर बच्‍चे को ले गया शख्स

किरण ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि, उसने बेटे को तलाश करते हुए आसपास के लोगों से पूछा तो पता चला कि, नीला कपड़ा पहने हुए एक व्यक्ति यहां पर आया था और उसने किट्टू को पांच रुपये देकर अपने साथ ले गया। यह सुनकर उसने शोर मचाया और पड़ोसियों के साथ मिलकर उसे ढूंढने की कोशिश भी कि, लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे। घटना के बाद पुलिस की कई टीमें कड़कड़ मॉडल व आसपास के रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए सर्विलांस की भी मदद ले रही है। हालांकि अब तक बच्‍चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि, आरोपी और बच्‍चे का पता लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, जल्‍द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited