Hapur में भीषण हादसा, डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की मौत

हापुड़ में एक तेज रफ्तार कार का टायर फटने से वह डिवाइडर तोड़कर दूसरी ओर पहुंच गई। जहां सामने से आर रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोकों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल है।

accident

हापुड़ में दर्दनाक हादसा

तस्वीर साभार : IANS
Hapur Accident: गाजियाबाद से सटे हापुड़ में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 2 युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाले सभी गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार एक्सएल 6 कार का टायर फटने की वजह से गाड़ी डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ पहुंच गई। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत से शवों को बाहर निकाला

मिली जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद से गाजियाबाद की ओर आ रही मारुति एक्सएल 6 बृजघाट टोल के पास सामने से आते ट्रक से टकरा गई। गाड़ी में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, गाड़ी का टायर फटने से वह डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जाकर ट्रक से जा टकराई। इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और हादसे में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मृतकों की पहचान

मृतकों की पहचान कर ली गई है, जिसमें रोहित सैनी (33) ड्राइवर का काम करता था। अनूप सिंह (38) नाम का व्यक्ति टूर एंड ट्रेवल्स का काम करता था। संदीप (35) कार वाशिंग का काम करता था। निक्की जैन (33) चूना पत्थर का काम करता था। राजू जैन (36) खिलौने बनाने का काम करता था। विपिन सोनी (35), कारपेंटर था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited