Ghaziabad Fire News: मोती महल रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Ghaziabad Fire News: गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में श्याम पार्क एक्सटेंशन में स्थित मोती महल रेस्टोरेंट में आग लगने की खबर सामने आई। आग की सूचना मिलते ही दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

Ghaziabad Fire News

गाजियाबाद मोती महल रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ghaziabad Fire News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित मल्टी फ्लोर बिल्डिंग में बने एक रेस्टोरेंट में सोमवार देर रात भीषण आग लग गई। आग की लपटों को निकलता देख स्थानीय लोगों में हडकंप मच गया। आसपास मौजूद लोगों ने दमकल विभाग और पुलिस को आग की सूचना दी। आग की खबर मिलते ही पुलिस की टीम के साथ दमकल विभाग की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि एसी में धमाका होने से रेस्टोरेंट में आग लगी। आग की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

छत तक फैली आग

आग की ये घटना साहिबाबाद पुलिस थाना क्षेत्र के श्याम पार्क एक्सटेंशन में मोती महल रेस्टोरेंट की है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि आग की सूचना हमें रात 11 बजकर 32 मिनट पर मिली थी। कॉल पर बताया गया था कि मोती महल रेस्टोरेंट की इमारत में आग लग गई है। आग की स्थिति को समझते हुए तुरंत अलग-अलग केंद्रों से दमकल की सात गाड़ियां मौके पर भेजी। घटनास्थल पर मौजूद अधिकारी ने बताया कि आग इमारत की छत तक फैल गई थी। छत तक फैली आग से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आग कितनी भीषण रही होगी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया गया है और अब कूलिंग की प्रक्रिया चल रही है। आग के कारण के बारे में अधिकारी ने बताया की प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि एसी में अचानक धमाके होने के कारण आग लग गई थी। उन्होंने ये भी बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।
इनपुट-भाषा
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited