किताब प्रेमियों के लिए खुशखबरी, गाजियाबाद RRTS स्टेशन पर लगेगा 'नमो भारत पुस्तक मेला'

Namo Bharat Book Fair: एनसीआरटीसी पुस्तक प्रेमियों के लिए नेशनल बुक ट्रस्ट के सहयोग से गाजियाबाद आरआरटीएस स्टेशन पर नमो भारत पुस्तक मेले का आयोजन कर रहा है। यह मेला पुस्तक प्रेमियों के लिए बेहद खास होगा, जहां पुस्तक प्रेमी अपने परिवारों और दोस्तों के साथ बिना किसी शुल्क के प्रवेश कर सकेंगे।

Namo Bharat Book Fair

नमो भारत पुस्तक मेला

Namo Bharat Book Fair: एनसीआरटीसी पुस्तक प्रेमियों के लिए नेशनल बुक ट्रस्ट के सहयोग से गाजियाबाद आरआरटीएस स्टेशन पर नमो भारत पुस्तक मेले का आयोजन कर रहा है। यह मेला पुस्तक प्रेमियों के लिए बेहद खास होगा, जहां पुस्तक प्रेमी अपने परिवारों और दोस्तों के साथ बिना किसी शुल्क के प्रवेश कर सकेंगे। नमो भारत पुस्तक मेला गाजियाबाद आरआरटीएस स्टेशन के गेट-4, कॉनकोर्स लेवल पर 16 से 18 अक्टूबर तक सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इस पुस्तक मेले में यात्रियों और स्थानीय निवासियों के लिए विभिन्न श्रेणियों की पुस्तकें उपलब्ध होंगी, जिनमें लोकप्रिय आत्मकथाएँ, क्लासिक और समकालीन साहित्य, फिक्शन, नॉन-फिक्शन और बच्चों की पुस्तकों सहित अन्य पुस्तकें शामिल होंगी।

इन भाषाओं में पुष्तकें रहेंगी उपलब्ध

सभी आयु वर्ग और रुचियों के पाठकों को ध्यान में रखते हुए यहां हिन्दी-इंग्लिश द्विभाषी पुस्तकें, साइंटिफिक वर्क्स, रचनात्मक लेखन श्रृंखला और पीएम युवा श्रृंखला उपलब्ध होंगी। पाठक यहां प्रेरक कहानियों, शैक्षिक सामग्री और विभिन्न शैलियों का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही यहां सभी पुस्तकों की खरीद पर 10% की विशेष छूट भी मिलेगी। पुस्तक प्रेमी यहां से अपनी बुक लाइब्रेरी के लिए अपनी पसंदीदा नई पुस्तकें खरीद सकेंगे।
पुस्तक प्रेमियों को यहां विभिन्न नई पुस्तकों की जानकारी के साथ नए लेखकों की कृतियों से रूबरू होने का मौका मिलेगा। चाहे आप रोज़ाना नमो भारत ट्रेन में यात्रा करते हों या विशेष रूप से पुस्तक मेले का लुत्फ उठाने के लिए आ रहे हों, यह मेला सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनने वाला है।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। गाजियाबाद (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited