Ghaziabad News: चेन और मोबाइल स्नेचिंग के बढ़ते मामलों पर पुलिस की कार्रवाई, मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में बढ़ते चेन और मोबाइल स्नेचिंग के मामलों को देखते हुए पुलिस ने कई स्थानों पर चेकिंग शुरू की। चेकिंग के पुलिस ने दौरान तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया।

Ghaziabad Police

गाजियाबाद पुलिसने तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में चेन और मोबाइल स्नेचिंग के बढ़ते मामले
  • पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार
Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में चेन और मोबाइल स्नेचिंग के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की और चेकिंग की प्रक्रिया शुरू की। इस दौरान पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जब बदमाशों को देर रात माल की बरामदगी के लिए उनके बताए ठिकाने पर ले गई, तब आरोपियों ने बचने के लिए उन पर गोलियां चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर पर गोली लगी और वह घायल हो गए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

चेन और मोबाइल स्नेचिंग के मामले में बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने इलाके में कनावनी पुलिया के पास पुलिस गुरुवार शाम करीब सात बजे चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रोका गया। हालांकि, वह मौके से भागने लगे तो पुलिस ने उन्हें घेरकर पकड़ लिया। उनसे जब पूछताछ की गई तो पता चला की वो तीनों शातिर स्नेचर हैं। पुलिस को इनके पास से दो तमंचे, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, लूट की एक चैन, लूट व स्नेचिंग के सामान को बेचकर मिले 32,300 रुपये व घटना में इस्तेमाल चोरी की बाइक बरामद की है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए चलाया गया अभियान

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया है कि चेन और मोबाइल स्नेचिंग के खिलाफ लगातार गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत गुरुवार शाम को तीन बदमाशों को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था। इनके पास से बरामद बाइक बुराड़ी इलाके से चुराई गई थी। पकड़े गए आरोपी समीर ऊर्फ हरशु पर अलग-अलग थानों में 26 मुकदमे दर्ज हैं।
इसके साथ ही असीम और नोसीम को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसीपी के मुताबिक, आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने चोरी का माल हिंडन बैराज के पास ग्रीन बेल्ट में छुपाया हुआ है। पुलिस तीनों को देर रात लेकर उनकी बताई जगह पर पहुंची। वहां, पहुंचते ही झाड़ियों में छुपाए तमंचे से बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हो गए।
(इनपुट - IANS)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited