गाजियाबाद के इस इलाके में तीन दिन से बत्ती गुल, त्रस्त जनता बोली- नहीं हो रही कोई सुनवाई

Ghaziabad Power Cuts: गाजियाबाद के कृष्ण नगर बागू बाईपास गली नंबर-1 पिछले तीन दिनों से बिजली ठप है। स्थानीय लोगों ने विद्युत विभाग में इसकी शिकायत भी की, लेकिन नशे में धुत कर्मचारी पहुंचा। ऐसे में स्थानीय लोगों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उनकी कहीं पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

Ghaziabad Power Cuts

गाजियाबाद बिजली कटौती

मुख्य बातें
  • कृष्ण नगर बागू बाईपास गली नंबर-1 में बत्ती गुल।
  • भीषण गर्मी में मोमबत्ती जलाकर पढ़ रहे मासूम।
  • नशे में धुत कर्मचारी बिजली ठीक करने पहुंचा।
Ghaziabad Power Cuts: गाजियाबाद के एक इलाके में भीषण गर्मी के बीच पिछले तीन दिन से बिजली ठप है। जिसकी वजह से लोगों का जीना मुहाल हो रहा है और घरों में मौजूद टंकी का पानी भी खत्म हो गया। आलम ऐसा है कि मासूम बच्चे मोमबत्ती जलाकर पढ़ाई करने को विवश हैं।

कहां का है मामला?

गाजियाबाद के कृष्ण नगर बागू बाईपास गली नंबर-1 में बीते तीन दिनों से बिजली नहीं आ रही है। हालात ऐसी तब है जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सख्त आदेश है कि बिजली कटौती बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए। इसके बावजूद पिछले तीन दिनों से विजयनगर थाना क्षेत्र के कृष्ण नगर बागू गली नंबर 1 की स्थिति ऐसी बनी हुई है।

नशे में धुत था बिजली कर्मचारी

बिजली कटौती से आहत स्थानीय नागरिकों ने जब बिजली विभाग में इसकी शिकायत की तो नशे में धुत बिजली कर्मचारी मौके पर पहुंचा। स्थानीय नागरिक अरुण कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा बिजली विभाग में शिकायत किए जाने के बाद विद्युत आपूर्ति को बहाल करने के लिए नशे की हालत में एक कर्मचारी पहुंचा। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि ऐसे में हम किससे बात करें जब विद्युत विभाग का कर्मचारी नशे की हालत में समस्या का समाधान करने के लिए पहुंचा है।

'नहीं हो रही कोई सुनवाई'

स्थानीय नागरिक ने मीडियाकर्मी से बात करते हुए कहा कि लोगों की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर यहां पर किसी खंबे पर आग लगती है और उसकी सूचना विद्युत विभाग को देने के बावजूद भी कोई निस्तारण नहीं होता है। उन्होंने कहा कि उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
कृष्णा देवी नामक बुजुर्ग महिला का कहना है कि पिछले कई महीनों से ऐसी स्थिति बनी हुई है और यहां पर महज 4-5 मिनट के लिए ही बिजली आती है और फिर बिजली कट जाती है। इसकी वजह से खासा परेशानी हो रही है। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विद्युत विभाग नींद से कब जाएगा और भीषण गर्मी का सामना कर रहे लोगों तक बिजली की आपूर्ति कराई जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited