गाजियाबाद में हूटर बजाती थार का हुड़दंग, पुलिस के रोकने पर भी नहीं रुका ड्राइवर, सब इंस्पेक्टरों ने पीछा कर पकड़ा

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में हूटर बजाती थार ने दो वाहनों को साइड मार दी। जिसके बाद पुलिस के रोकने पर ड्राइवर थार की स्पीड बढ़ाकर फरार हो गया। पुलिस ने बाइक से पीछाकर उसे पकड़ा। थार में चार लोग सवार थे और गाड़ी में बियर की बोतल भी पड़ी मिली।

Thar

थार गाड़ी (सांकेतिक फोटो)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में हूटर बजाती थार के रोड पर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। शालीमार गार्डन इलाके में थार गाड़ी तेज आवाज से हूटर बजाती सड़क पर दौड़ रही ती। इसी दौरान उसने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो सब इंस्पेक्टरों ने थार को रोकने की कोशिश की, तो वह हूटर बजाती हुई निकल गई। पुलिस ने काफी दूर पीछा करने के बाद गाड़ी को पकड़ा और सीज किया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के रोकने पर बढ़ाई स्पीड

यह मामला 80 फुटा रोड पर छत्रपति शिवाजी चौक के पास हुआ। जहां बुधवार रात को दो सब इंस्पेक्टर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान वहां एक थार गाड़ी तेज आवाज में हूटर बजाते और रंगीन लाइट जलाते हुए आती दिखी। जब पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया, तो थार के ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी और वहां से फरार हो गया। जिसके बाद दोनों सब इंस्पेक्टरों ने बाइक से उसका पीछकर दिल्ली के टोल टेक्स के पास गाड़ी को पकड़ लिया।

ड्राइवर के नशे में होने की आशंका

इस गाड़ी में कुल चार लड़के सवार थे। इस थार ने पीछे दो वाहनों को साइड भी मारी थी। सब इंस्पेक्टरों को गाड़ी की ड्राइविंग सीट के नीचे बियर की बोतल भी मिली है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर बियर पीने के बाद गाड़ी चला रहा था। थार को रोकने के बाद पुलिसकर्मियों ने इन लड़कों से पूछा कि उन्होंने गाड़ी में हूटर क्यों लगवाया हुआ है और पुलिस के रोकने पर वे रुके क्यों नहीं, लेकिन ड्राइवर ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस ने थार को सीज कर लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited