गाजियाबाद: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्राओं ने CM योगी को खून से लिखा खत, कहा- न्याय कीजिए; प्रिंसिपल अरेस्ट

पूरा मामला वेव सिटी थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल का है। 21 अगस्त को यहां की छात्राओं ने प्रिंसिपल राजीव पर अपने रूम में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

ghaziabad

गाजियाबाद में छेड़छाड़ से परेशान लड़कियों ने खून से लिखा सीएम योगी को खत

गाजियाबाद गांव शाहपुर बम्हैटा की छात्राओं ने प्रिंसिपल और पुलिस के खिलाफ अपने खून से मुख्यमंत्री को पत्र से लिखकर न्याय की मांग की है। गाजियाबाद के एक स्कूल की छात्राओं ने मंगलवार को सीएम योगी को खून से लेटर लिखा है। 4 पेज के लेटर में छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल हर दिन किसी न किसी लड़की को ऑफिस में बुलाकर छेड़खानी करता है। जब लड़कियां विरोध करती हैं, तो बर्बाद करने की धमकी देता है। पुलिस ‌भी हमें डराती-धमकाती है। बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं। हमें न्याय दीजिए। इधर, सीएम को लेटर लिखते ही गाजियाबाद पुलिस हरकत में आ गई। वेव सिटी थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रिंसिपल राजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।

कहां का है मामला

पूरा मामला वेव सिटी थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल का है। 21 अगस्त को यहां की छात्राओं ने प्रिंसिपल राजीव पर अपने रूम में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इधर, प्रिंसिपल ने भी कुछ छात्राओं के पैरेंट्स पर क्रॉस FIR दर्ज करवा दी। आरोप लगाया था कि उन्होंने स्कूल में घुसकर उनका सिर फोड़ दिया। तभी से छात्राएं और उनके पैरेंट्स प्रिंसिपल को गिरफ्तार की मांग कर रहे थे।

लेटर में क्या लिखा

लेटर में लिखा है- "बाबाजी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं। हमारे स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव पांडेय रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकत करते थे और धमकाते थे कि यदि यह बात किसी को बताई हो हमें बर्बाद कर देंगे। उनके डर से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं। हमने कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद परमोश यादव के साथ स्कूल गए। जहां उन्होंने प्रबंधक से बातचीत की। इससे प्रधानाचार्य नाराज हो गए। उन्होंने सबको गालियां देनी शुरू कर दीं। इस पर झगड़ा बढ़ गया तो हमारे घरवालों ने प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी। हम अपने घरवालों के साथ वेव सिटी थाने पर आए तो ACP सलोनी अग्रवाल ने बहुत डांटा और 4 घंटे तक थाने में बैठाए रखा। अभी तक भी प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस रोज हमारे घर आकर माता-पिता को डराती और धमकाती है। हमारा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। स्कूल के प्रबंधक ने हमें स्कूल आने से मना कर दिया है। आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय दें। बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं। हमें न्याय दीजिए।"

ACP बोलीं- आज कोर्ट में पेश होगा प्रिंसिपल

उधर, इस मामले में ACP सलोनी अग्रवाल का कहना है कि छात्राओं की तहरीर पर तुरंत प्रिंसिपल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया था। उन पर छात्राओं से छेड़खानी और बैड टच करने का आरोप है। प्रिंसिपल के सिर में गंभीर चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई। मंगलवार सुबह इस केस में प्रिंसिपल की अरेस्टिंग कर ली गई है। आरोपी को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited