Ghaziabad Metro: गाजियाबाद में मेट्रो में चले लात-घूसे, इस बात पर हुआ विवाद; देखें Video

Ghaziabad Metro: गाजियाबाद जा रही मेट्रो में एक मामूली बात को लेकर दो युवकों में हाथापाई हो गई। गुस्साए दोनों युवकों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Ghaziabad Metro

गाजियाबाद में मेट्रो में चले लात-घूसे

Ghaziabad Metro: दिल्ली से गाजियाबाद जा रही मेट्रो में मारपीट का एक मामला सामने आया है। यहां मेट्रो के अंदर दो युवकों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसाए। मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद देखते ही देखते हाथापाई में बदल गया। गाजियाबाद मेट्रो में लात-घूसे बरसाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप दो युवकों को लड़ते हुए देख सकते हैं। वहीं आस-पास के लोगों द्वारा दोनों युवकों को रोकने के प्रयास किया जा रहा है। दोनों युवक रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं। मेट्रो में यात्रा कर रहे अन्य लोगों ने युवकों को एक दूसरे को छोड़ने के लिए कहा और मामला ठंडा करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा युवकों ने किसी की नहीं सुनी।

इस बात पर हुआ विवाद

दिल्ली से गाजियाबाद की तरफ जा रही मेट्रो में सवार दोनों युवकों में सीट को लेकर विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि मेट्रो में सीट खाली होने पर एक युवक बैठने के लिए आगे बढ़ा उसी दौरान दूसरी तरफ से एक और युवक आगे बढ़ा और सीट पर बैठ गया। तब सीट की ओर आगे बढ़ अन्य युवक ने उसे थोड़ा खिसकने के लिए कहा ताकि उसके बैठने के लिए भी जगह बन जाए। सीट पर बैठे युवक के आनाकानी करने पर खड़े हुए युवक को गुस्सा आ गया और उसने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान उसने ये भी कहा कि वह हापुड़ क्राइम ब्रांच में तैनात है। तुझे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। ये बात सुनने के बाद सीट पर बैठे युवक ने भी गुस्से में कह दिया कि तू कोई कमिश्नर नहीं है। फिर क्या बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई और जमकर लात-घूसे चले।
साहिबाबाद का शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन आते ही हापुड़ क्राइम ब्रांच में तैनात युवक दूसरे युवक को कॉलर से पकड़कर मेट्रो के बाहर ले आया और अपनी कार में बैठाकर युवक को कहीं और ले गया। इस मामले पर साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना से संबंधित कोई शिकायत या वीडियो नहीं मिली है। मेट्रो की सीट को लेकर शुरू हुई छोटी सी बात देखते ही देखते बड़ी हो गई। क्राइम ब्रांच में तैनात होने की बात करने वाला युवक दूसरे युवक को कहां लेकर गया है किसी को नहीं पता। लेकिन मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गाजियाबाद (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited