Greater Noida West में रफ्तार का कहर, सड़क किनारे सो रहे लोगों को कैंटर ने रौंदा; 2 लोगों की मौत और तीन घायल

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेज रफ्तार कैंटर ने सड़क किनारे सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई है और तीन लोगों को घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Greater Noida West Road Accident

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रफ्तार का कहर

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक बेकाबू कैंटर सड़क किनारे सो रहे पांच लोगों को कुचलता हुआ बिजली के खंभे से जा टकराया। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में एक घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि हादसे के बाद भी चालक ने कैंटर को नहीं रोका और वहां से कैंटर लेकर फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। सीसीटीवी में कैंटर दिखाई तो दिया लेकिन उसकी नंबर प्लेट स्पष्ट नहीं थी। हादसे की जांच कर रही पुलिस ने अज्ञात कैंटर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

सोते हुए पांच लोगों को कैंटर ने कुचला

घटनास्थल पर मौजूद घायलों के एक साथी ने जानकारी दी कि वह और उसका एक दोस्त उस दौरान चारपाई पर बैठे हुए थे। तभी उन्होंने एक तेज रफ्तार कैंटर को आते हुए देखा। अपनी जान बचाने के लिए वह दोनों युवक पास में खड़े हाइड्रा के नीचे घुस गए। लेकिन बचते-बचाते उन्हें थोड़ी चोट आ गई। इस हादसे में मारे गए लोगों के शवों की हालत बहुत खराब है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ये भी पढ़ें -

बिजली के खंभे से टकराया कैंटर

सड़क किनारे सो रहे पांच लोगों को कुचलते हुए कैंटर एक बिजली की खंभे से टकरा गया। गनीमत ये रही की खंभा टूटा नहीं। नहीं तो इलेक्ट्रिक करंट की चपेट में आने से कई लोगों को जान को खतरा हो सकता था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि एक बड़ा हादसा होते होते बच गया है। खंभे के टूटने से यदि हाई वोल्टेज लाइन टूट जाती तो ये आसपास सो रहे लोगों पर गिरती, जिससे कई लोगों की मौत हो सकती थी।

जान जोखिम में डालकर सड़क पर सोते पर क्यों रहे थे ये लोग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सड़क किनारे लोग क्यों सो रहे थे। क्या इनके पास कोई ठिकाना नहीं है या कोई अन्य वजह है कि वह जान जोखिम में डालकर सड़क किनारे सो रहे हैं। इस बात की तह तक जाने के लिए पुलिस एक अभियान चलाएगी। इस अभियान में जांच की जाएगी कि लोग सड़क किनारे किस वजह से सो रहे थे। इस मामले की जांच के दौरान एक व्यक्ति ने बताया कि वह लोग रिकवरी वैन में चालक-परिचालक का कार्य करते हैं। अचानक काम आने की वजह से वह वैन के पास सड़क किनारे ही सो जाते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited