Greater Noida News: अपनी ही गाड़ी में किडनैप हुआ कारोबारी, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बचाया

Greater Noida News: सोमवार को किडनैप हुए हरियाणा के एक व्यापारी को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बचाया। व्यापारी को उसी की कार में हाथ-पैर बंधे हुए पाया गया।

Greater Noida News

किडनैप कारोबारी को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बचाया

Greater Noida News: हरियाणा में बल्लभगढ़ के एक व्यापारी का सोमवार रात 4 लोगों ने अपहरण कर लिया। जिस समय व्यापारी का अपहरण हुआ उस समय वह हरियाणा से दिल्ली की ओर जा रहा था। एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा, अशोक कुमार ने बताया कि अपहरणकर्ता व्यापारी को कई स्थान पर लेकर गए। इस दौरान पुलिस ने भी मुस्तैदी दिखाई और सड़कों पर कड़ी नजर रखी। पुलिस को देख अपहरणकर्ता कार वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने तुरंत कारोबारी को बचाया।

पुलिस ने किया रेस्क्यू

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि राजीव मित्तल, मुकेश कॉलोनी, बल्लभगढ़ के रहने वाले हैं। रात करीब 1 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से किसी जान-पहचान के व्यक्ति को लेने के लिए गए थे। उसी दौरान 4 लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। ग्रेटर नोएडा जीरो पॉइंट पर पुलिस को देख आरोपी घबरा गए और गाड़ी को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। एडीसीपी अशोक कुमार ने आगे बताया कि आरोपी गाड़ी को वहीं छोड़ भाग गए। वहां मौजूद पुलिस ने व्यापारी राजीव मित्तल को रेस्क्यू किया और प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि उनकी तबियत अब ठीक है और परिजनों ने बल्लभगढ़ में पुलिस को एक शिकायत दी।

स्कूटी सवार बदमाशों ने किया अपहरण

मिली जानकारी के अनुसार, किसी परिचित को दिल्ली एयरपोर्ट से लेने गए व्यापारी का स्कूटी पर सवार कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। व्यापारी का अपहरण उसी की स्कॉर्पियो गाड़ी में किया गया। स्कूटी पर सवार आरोपियों ने पहले व्यापारी की गाड़ी को टक्कर मारी और फिर व्यापारी को बंधक बनाकर उसी की गाड़ी की पिछली सीट पर बांध दिया। सोमवार देर रात अपहरण को अंजाम देने के बाद आरोपी व्यापारी को लेकर कई स्थानों पर गए। पुलिस को देख तेज गति से भागने के प्रयास में आरोपियों ने गाड़ी को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए आरोपी कार छोड़कर भाग गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited