Greater Noida West: अचानक बस बन गई आग का गोला, लपटें देखकर मच गया हाहाकार

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अचानक एक बस आग का गोला बन गई। बस में भीषण आग लगने से इलाके में चीख पुकार मच गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी गई।

greater noida west bus fire

घटनास्थल की तस्वीर।

Greater Noida West: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गुरुवार को एक बस में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना इलाके का बताया जा रहा है, जहां राइज चौक पर एक बस में आग लग गई। आग लगने के बाद धू-धू कर बस जलती चली गई।

फायर ब्रिगेड को दी गई सूचना

जानकारी के अनुसार, जिस बस में आग लगी, वह बस शामा टूर एंड ट्रेवल्स की बताई जा रही है। बस में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के लिए रवाना हो गई है। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ग्रेटर नोएडा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited