Greater Noida West: इको विलेज-2 सोसायटी में दूषित पानी का मामला, मैनेजर बोले- मैं इस्तीफा देने को तैयार

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज-2 सोसायटी के एस्टेट मैनेजर ने दूषित पानी के मामले को लेकर इस्तीफे की पेशकश की है। उन्होंने कहा कि अगर इस्तीफा देने से सब कुछ ठीक हो जाएगा, वह इसके लिए तैयार हैं। बता दें कि सोसायटी में दूषित पानी पीने से कई लोग बीमार पड़ गए हैं।

Greater Noida West

बीमार लोगों का हो रहा चेकअप।

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज-2 सोसायटी में दूषित पानी पीने से सैकड़ों लोग बीमार हो गए हैं। दूषित पानी पीकर बीमार पड़े लोगों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें ज्यादातर बच्चे शामिल हैं। इसी बीच इको विलेज-2 सोसायटी के एस्टेट मैनेजर का बयान सामने आया है। उन्होंने लोगों से मिलकर इस समस्या का हल निकालने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा, अगर मेरे इस्तीफा देने से इस समस्या का समाधान हो जाए, तो उसके लिए मैं तैयार हूं।

एस्टेट मैनेजर का आया बयान

इस मामले पर एस्टेटे मैनेजर ने अपने बयान में कहा कि सुपरटेक इको विलेज-2 सोसायटी में जो भी हुआ, वह काफी दुर्भाग्यशाली है। इसको लेकर उन्हें कई मैसेज और कॉल्स आए, लेकिन वह इसका जवाब देने में असमर्थ रहे। उन्होंने कहा, मैं अभी उस स्थिति में नहीं हूं कि सभी सवालों का जवाब तुरंत दे पाऊं।
उन्होंने कहा कि आप लोग जिस परेशानी गुजर रहे हैं, मैं उसे समझ पा रहा हूं, मैं उसी परेशानी से गुजर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से इको विलेज-2 परिवार के साथ एक परिवार का तरह काम किया है। जो भी स्थिति पैदा हुई है और जो भी हुआ है, एक एस्टेट मैनेजर होने के नाते मैं जिम्मेदारी लेने के तैयार हूं। मैं जिम्मेदारियों से भागने वाला इंसान नहीं हूं।

मैनेजर ने इस्तीफा देने की पेशकश की

दूषित पानी की जांच को लेकर उन्होंने कहा कि हम अथॉरिटी की टेस्टिंग रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप लोगों में से कोई भी अथॉरिटी की टेस्टिंग रिपोर्ट जल्दी लेने में मदद कर सकते हैं, कृपया आगे आए। उन्होंने कहा कि मैं अपने स्तर से जो अच्छा हो सकता है, वह कर रहा हूं। आप लोगों का सुझाव और सहयोग चाहिए। साथ ही अगर आप लोग चाहते हैं कि मैं इस्तीफा दूं या इको विलेज-2 से बाहर जाऊं और इससे आप लोगों की समस्याओं का समाधान होता है तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं।

अब तक कई लोग हो चुके हैं बीमार

बता दें कि सोसायटी में बीमार पड़ने वाले लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इससे पहले गुरुवार को सोसायटी के अंदर स्वास्थ्य विभाग और निजी अस्पतालों का हेल्थ कैंप लगातार तीसरे दिन भी लगा रहा। गुरुवार की रात 10 बजे तक कैंप लगा रहा। अब तक करीब 1000 लोगों का चेकअप हो चुका है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग और अथॉरिटी द्वारा लिए गए पानी के सैंपल की रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने का इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited