Greater Noida: ग्रेनो में शॉप, ऑफिस और कियोस्क पाने के लिए जानिए प्राधिकरण का प्लान, इस तारीख से रजिस्ट्रेशन शुरू

Greater Noida Authority: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से शॉप, ऑफिस और कियोस्क खरीदने की योजना शुरू कर दी गई है। 13 जनवरी से इसके लिए आवेदन किया जा सकता है। 3 फरवरी तक पंजीकरण की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की योजना में प्रॉपर्टी का ऑक्शन के जरिए आवंटन किया जाएगा।

Greater Noida Authority

ग्रेटर नोएडा में शॉप, ऑफिस और कियोस्क पाने के लिए 13 जनवरी से कर सकते हैं आवेदन

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • 13 जनवरी से कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन
  • 3 फरवरी 2023 है पंजीकरण कराने की अंतिम तिथि
  • 10 फरवरी तक जमा कर सकेंगे फाइनल डॉक्यूमेंट
Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से बड़ी खबर आई है। शहर में शॉप, ऑफिस और कियोस्क खरीदने वालों के लिए एक बार फिर सुनहरा अवसर आया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शॉप, ऑफिस और कियोस्क की योजना लॉन्च कर दी है। 13 जनवरी से ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। ऑनलाइन ही पंजीकरण करने की भी सुविधा मिलेगी।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर वाणिज्यिक विभाग ने शॉप, कियोस्क व ऑफिस की योजना लॉन्च की है। इस योजना में 35 शॉप और ऑफिस को शामिल किया गया है। ये शॉप व ऑफिस सेक्टर- डेल्टा वन, डेल्टा टू, कासना बस डिपो, सेक्टर- गामा वन की कादंबा एस्टेट मार्केट, ईकोटेक टू की बीएम मार्केट, टाउ (स्वर्ण नगरी) की मार्केट, सेक्टर अल्फा टू, सेक्टर बीटा टू और सेक्टर बीटा टू के शॉपिंग सेंटर में स्थित हैं। शॉप और ऑफिस 11.85 मीटर से लेकर 713.67 वर्ग मीटर एरिया तक के बनाए गए हैं।

यहां स्थित हैं कियोस्क

प्राधिकरण ने जानकारी दी है कि, इसी तरह 17 कियोस्क भी हैं। जो सेक्टर- फाई-चाई (कासिया एस्टेट), सेक्टर- सिग्मा टू के सी ब्लॉक, सेक्टर- के ब्लॉक ए और सेक्टर- ओमीक्रॉन थ्री सेक्टर ईकोटेक टू (कुलेसरा), ईकोटेक थ्री (यूके वन), सेक्टर- पाई वन, सेक्टर- पाई टू (चौरसिया एस्टेट), सेक्टर- सिग्मा टू डी ब्लॉक में स्थित हैं। ये कियोस्क 7.02 वर्ग मीटर से लेकर 9.38 वर्ग मीटर एरिया तक के बनाए गए हैं। ये सभी बन चुके हैं। आवंटन होने के बाद अगले 30 दिनों के भीतर प्रॉपर्टी पर पजेशन मिल जाएगा। प्राधिकरण की एसीईओ अदिति सिंह के अनुसार, शॉप, ऑफिस और कियोस्क की योजना का ब्योरा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट (www.greaternoidaauthority.com) पर भी देखा जा सकता है। इच्छुक आवेदक एसबीआई के पोर्टल (http//etender.sbi) पर आवेदन भी कर सकते हैं।

ऑक्शन के जरिए होगा आवंटन

एसीईओ ने जानकारी देते हुए बताया है कि, आगामी 13 जनवरी से ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं। इसके जरिए पंजीकरण भी 13 जनवरी से ही शुरू हो जाएगा। पंजीकरण कराने की अंतिम तिथि 3 फरवरी 2023 तय की गई है। पंजीकरण, ईएमडी और प्रोसेसिंग फीस जमा करने की अंतिम तिथि 6 फरवरी 2023 निर्धारित की गई है। 10 फरवरी तक फाइनल डॉक्यूमेंट जमा करने होंगे। इन सभी प्रॉपर्टी का आवंटन ऑक्शन के जरिए होने वाला है। ऑक्शन की तिथि बाद में घोषित कर दी जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited