Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की लूट, विरोध करने पर जमकर पीटा

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के हल्द्वौनी गांव में दिन दहाड़े दो बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक महिला को बंधक बनाकर लूटपाट करने की कोशिश की। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। हालांकि पड़ोसियों के आ जाने से बदमाश पिस्‍टल लहराते हुए भाग खड़े हुए।

thumbnail_Greater Noida News- 12

ग्रेटर नोएडा में महिला को बंधक बनाकर लूट। (सांकेतिक फोटो)

मुख्य बातें
  1. बदमाशों ने सुबह के समय बंधक बनाकर की लूट की कोशिश
  2. विरोध करने पर बदमाशों ने महिला को बांधकर पीटा
  3. पास में लगे सीसीटीवी में कैद हुए भागते हुए दो बदमाश
Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र स्थित हल्द्वौनी गांव में एक महिला को बंधक बनाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने घर में घुसकर पहले महिला को बंधक बनाया और फिर लूटपाट की। महिला ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उसे जमकर पीटा भी, जिससे महिला घायल हो गई। वारदात को अंजाम देकर भागते बदमाश वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कैमरे की फुटेज के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश में जुटी है।
बंधक बनाकर लूट और मारपीट की यह घटना हल्द्वौनी गांव की रहने वाली महिला के साथ हुई है। शिकायकर्ता ने बताया ,कि सुबह के समय घर के अन्‍य सदस्‍य बाहर गए हुए थे, वह घर पर अकेली थी। सुबह करीब साढ़े दस बजे दो बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों ने पहले महिला को बंधक बनाया और फिर घर में मौजूद पैसे और ज्‍वेलरी के बारे में पूछने लगे। शिकायतकर्ता ने बताया कि, उसने इसका विरोध किया तो बदमाश उसकी पिटाई करने लगे।

खुद को घिरता देख भाग खड़े हुए बदमाश

शिकायतकर्ता ने बताया कि, दोनों बदमाश उसे बांध कर घर में तलाशी ले रहे थे। इस दौरान वह किसी तरह बंधक मुक्त होकर शोर मचाते हुए बाहर की तरफ भागने लगी तो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। महिला ने बताया कि, दोनों बदमाशों ने उस पर पिस्‍टल तान कर उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी वहां आने लगे। खुद को घिरता देख बदमाश पिस्‍टल लहराते हुए मौके से बिना लूट किए ही फरार हो गए।
गांव के लोगों ने कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे, जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited