ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाइनिश सोसाइटी में हालात बिगड़े, चार दिन से पानी की समस्या

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की पंचशील हाईनिस सोसाइटी में पिछले तीन दिनों से लोग पानी की समस्या से परेशान हैं। यहां 12-12 घंटे तक जलापूर्ति बाधित रहती है। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि शिकायत पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Greater Noida

ग्रेटर नोएडा पंचशील सोसाइटी में पानी की समस्या

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में स्थित पंचशील हाईनिस सोसाइटी में लोग पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। यहां दिन-प्रतिदिन बढ़ती पानी की किल्लत से लोग परेशान होने लगे हैं। इससे न लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है बल्कि उनके दैनिक कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह से ही सोसाइटी में पानी नहीं आ रहा है। पानी की सप्लाई में कमी को लेकर परेशान लोगों ने कई बार इसकी शिकायत भी की है, लेकिन उनकी शिकायत की कोई सुनवाई नहीं की गई है।

दिन में 12 घंटे सप्लाई रहती है बाधित

ग्रेटर नोएडा की पंचशील हाईनिस सोसाइटी के लोगों ने आरोप लगाया कि यहां रोजाना 12 घंटे पानी की सप्लाई बाधित रहती है। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि पिछले तीन दिन से परिसर में पानी की समस्या चल रही है। एक निवासी ने बताया कि रोज सुबह 10 बजे के बाद टैंक खाली होने के कारण घरों में पानी आना बंद हो जाता है। उसके बाद पूरा समय पानी की कमी के कारण दैनिक कार्य प्रभावित होने लगे हैं। एक निवासी ने बताया कि सुबह 10 बजे गया पानी रात 10 से पहले नहीं आता है। करीब 12 घंटे यहां लोगों को पानी की कमी का सामना करना पड़ता है।

शिकायतों के बाद भी नहीं की कोई कार्रवाई

सोसाइटी के लोगों ने कहा कि लगातार मेंटेनेंस प्रबंधन और एओए से शिकायत की गई, लेकिन फिर भी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। पानी की समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि प्राधिकरण के पंप हाउस में कोई कमी है। लेकिन इस बीच किसी और सोसाइटी में पानी की कमी को लेकर कोई शिकायत नहीं आई है। हर दिन पानी की समस्या झेल रहे इन लोगों की परेशानी की कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited