Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार; लूट की कार बरामद

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आपराधियों के पास से पुलिस को एक लूट की कार सहित देसी तमंचे, कारतूस भी मिले। आइए जानें पूरा मामला-

greater noida news

सांकेतिक फोटो

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा से एक खबर सामने आई है, जहां नोएडा पुलिस ने मंगलवार की सुबह मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी के अनुसार इस दौरान गोली लगने से तीनों बदमाश घायल हो गए। आरोपियों की पहचान नोएडा के सदरपुर गांव के निवासी अश्वनी उर्फ चीकू, प्रिंस और नोएडा सेक्टर-117 के निवासी शशांक के रूप में हुई है, जिनके पास से देसी तमंचे, कारतूस, लूटी हुई एक कार बरामद की गई है।
पुलिस ने ऐसे की बदमाशों की पहचान
मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों की पहचान कर ली गई है। डीसीपी सेंट्रल नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि आज सुबह सूरजपुर थाने की पुलिस देवला कट के पास जांच कर रही थी। तभी एक कार में सवार कुछ लोग आते दिखे, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि कार सवार रुकने के बजाय भागने लगे।
पुलिस ने बरामद किया चोरी का कार
इसके बाद पुलिस ने पीछा कर उन्हें घेर लिया। अवस्थी ने बताया कि बदमाशों ने पुलिस दल पर गोली चलाना शुरू दिया जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पैर में गोली लगने से अश्वनी, प्रिंस और शशांक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद की गई कार छह अक्टूबर को गांव खोदना खुर्द के पास से लूटी थी।
इनपुट-भाषा
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ग्रेटर नोएडा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited