ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्वास्थ्य विभाग में छापेमारी, अवैध रूप से चल रहे को किया अस्पताल सील

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अवैध रूप से चल रहे 20 बेड के एक अस्पताल पर स्वास्थ्य विभाग ने छापेमारी की। बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित इस अस्पताल को सील कर दिया गया है।

Greater Noida (2)

ग्रेटर नोएडा

Greater Noida News: स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्शन मोड में है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अवैध रूप से चल रहे एक अस्पताल की सूचना मिली। स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल पर छापेमारी की। 20 बिस्तर वाले इस अस्पताल का संचालन बिना रजिस्ट्रेशन के किया जा रहा है। छापेमारी की प्रक्रिया में शामिल एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के पास न फायर एनओसी है और न ही मेडिकल बायोवेस्ट के निस्तारण करने की कोई सुविधा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल को सील कर दिया है।

ग्रेटर नोएडा में अवैध अस्पताल को किया सील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चिकित्सा अधिकारी डॉ जैस लाल के नेतृत्व में अस्पताल पर छापेमारी की। अधिकारी ने बताया कि गौर सिटी-2 के पास स्थित सरस्वती अस्पताल 20 बिस्तर अस्पताल है। इस अस्पताल को छापेमारी में सील किया गया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल चलाने के लिए संचालक के पास स्वास्थ्य विभाग की कोई अनुमति नहीं थी। संचालक ने विभाग में अस्पताल चलाने के लिए विभाग में पंजीकरण नहीं कराया था।

दो बार दिया गया था नोटिस

अधिकारी ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने पूर्व में इस अस्पताल को दो बार नोटिस जारी किया था। न केवल स्वास्थ्य विभाग ने बल्कि अग्निशमन विभाग ने भी बीते दिनों अस्पताल के संचालक को नोटिस जारी किया था। उसके बाद जाकर सरस्वती अस्पताल पर छापेमारी की गई और अस्पताल को सील किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ग्रेटर नोएडा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited